Advertisment

VIDEO: ओपन बस में सवार Hardik Pandya का हुआ जोरदार स्वागत, वड़ोदरा की सड़कों पर आया जन सैलाब

Hardik Pandya Vadodara Road Show: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ऐतिहासिक जीत के बाद अपने शहर वड़ोदरा पहुंचे हैं. जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Pandya

Hardik Pandya( Photo Credit : Twitter)

Hardik Pandya Vadodara Road Show: भारत ने 29 जून को बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर इतिहास रचा था. इसके बाद टीम इंडिया जब वापस लौटी तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. इसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट गए थे, लेकिन हार्दिक पांड्या अब अपने शहर वड़ोदरा वापस लौटे हैं. जिस तरह टीम इंडिया ने मरीन ड्राइव पर एक ओपन बस में बैठकर रोड शो किया था ठीक उसी तरह हार्दिक ने वड़ोदरा में ओपन बस में सवार होकर हजारों फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान हार्दिक वीनिंग जर्सी में नजर आए.

Advertisment

हार्दिक पांड्या इस दौरान टीम इंडिया के वीनिंग जर्सी में नजर आए. वहीं उनकी बस पर 'वड़ोदरा का गौरव' लिखा हुआ था. बताया गया था कि हार्दिक पांड्या का यह रोड शो मांडवी से शुरू होकर लहरीपुरा, सूरसागर और डांडिया बाजार से होकर नवलखी कंपाउंड पर जाकर समाप्त होगा. हार्दिक का रोड शो 5 बजे शुरू होना था, लेकिन हार्दिक तकरीबन शाम 6 बजे बस में सवार हुए. वड़ोदरा की सड़कों पर फैंस का सैलाब देखने को मिला. वहीं Hardik Pandya ने ओपन बस में सवाल होकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया.

इस रोड शो के दौरान 'वंदे मातरम' गाना बजाया गया था. वहीं सुरक्षा व्यवस्था का खास ख्याल रखा गया, क्योंकि बस के चारों ओर पुलिस के जवाब तैनात रहे. हार्दिक की एक झलक देखने के लिए हजारों की संख्या में वड़ोदरा के लोग अपने-अपने फोन में उनकी तस्वीर खींचते नजर आए.

कुछ देर बाद कृणाल पांड्या ने भी किया ज्वाइन

हार्दिक के इस रोड शो में उनके भाई कृणाल पांड्या भी ज्वाइन किए. कृणाल काली टी-शर्ट और काली पैंट के गेट-अप में नजर आए. इस रोड शो की सबसे मजेदार बात यह रही कि जैसे टीम इंडिया के रोड शो के दौरान एक फैन पेड़ पर चढ़ा हुआ था, वैसे ही इस बार भी एक व्यक्ति पेड़ पर चढ़ कर हार्दिक की तस्वीर खींचता नजर आया.

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 hardik pandya road show vadodara Hardik Pandya news hardik pandya road show cricket news in hindi hardik pandya returning home sports news in hindi hardik pandya
Advertisment