Advertisment

'हम बहुत जल्द लोगों को...,' हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा का वीडियो हुआ वायरल

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों पर आखिरकार उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Pandya And Natasa Stankovic

Hardik Pandya and Natasa Stankovic ( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक की पिछले काफी महीनों से तलाक की खबरें चर्चा में रही हैं. कई तरह की खबरे सामने आई. यहां तक की यह भी कहा गया कि तलाक के लिए हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा. अब आखिरकार नताशा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लोगों से आग्रह कर रही हैं कि पूरी जानकारी ना हो तब तक किसी के चरित्र पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.

Advertisment

नताशा (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कहती दिख रही हैं, मेरे दिमाग में एक ख्याल आया सोचा आपके साथ शेयर करूं. लोग कितना जल्दी लोगों को जज कर लेते हैं. हम लोग कुछ भी नहीं सोचते हैं. अगर कोई अपने कैरेक्टर से बाहर होकर कुछ कर रहा है. उसकी क्या परिस्थिति होगी? क्या हालात होंगे? उसके पीछे ये सब नहीं सोचते. लेकिन बस उसे जज करना शुरू कर देते हैं. तो चलिए अब से ऐसा नहीं करते हैं और किसी को जज करने से पहले पूरी परिस्थिति और हालात को समझने की कोशिश करते हैं.'

इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक के बीच कुछ ठीक होता नजर नहीं आ रहा है. कपल के दोस्त ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, 'देखिए कोई नहीं जानता कि आने वाले समय में क्या होगा. इस वक्त तो दोनों के बीच सुलह नहीं हो पा रही है. शायद दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है.' दोनों की तलाक की खबरें और सोशल मीडिया पर नताशा के लगातार क्रिप्टिक पोस्ट को देखते हुए ये तो साफ हो रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि हार्दिक-नताशा ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है और खुलकर कुछ नहीं कहा है. 

Advertisment

टी20 वर्ल्ड कप जीत की कोई बधाई नहीं

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें तब शुरू हुई थीं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक के साथ सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया था. इसके बाद जब टीम इंडिया चैंपियन बनी तब भी नताशा ने हार्दिक को बधाई देने के लिए कोई पोस्ट तक नहीं किया. जिससे कहीं ना कहीं यह तय हो गया है कि दोनों के बीच संबंध फिलहाल अच्छे नहीं हैं.

Source : Sports Desk

natasa stankovic video natasa stankovic news Hardik Pandya Natasa Stankovic news Hardik Pandya Divorce Natasa Stankovic Hardik Pandya Wife hardik pandya Hardik Pandya Natasa Stankovic
Advertisment
Advertisment