Advertisment

Hardik Pandya: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे हार्दिक, BCCI को बताई बड़ी वजह

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम को 3 टी 20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है. श्रीलंका दौरे के लिए टीम की की घोषणा होने पहले दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है.

author-image
Publive Team
New Update
Hardik Pandya

Hardik Pandya: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे हार्दिक ( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम को 3 टी 20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है. पहले टी 20 सीरीज खेली जाएगी और फिर वनडे सीरीज खेली जाएगी. श्रीलंका दौरे के लिए टीम की की घोषणा होने पहले दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज से बाहर रह सकते हैं. खबरों के मुताबिक पांड्या ने इससे संबंधित जानकारी और कारण बीसीसीआई को बता दिया है. 

Advertisment

इस वजह से बाहर रह सकते हैं पांड्या 

रिपोर्टों के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई को बताया है कि वे श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. हार्दिक ने इसके पीछे निजी कारण का हवाला दिया है. हालांकि इस पर बीसीसीआई की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है. टीम की घोषणा होने के बाद ही हार्दिक के वनडे सीरीज खेलने और न खेलने पर स्थिति स्पष्ट होगी. हालांकि हार्दिक टी 20 सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे. पूरी संभावना है कि वो टी 20 में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

वडोदरा में हुआ ग्रैंड वेलकम

हार्दिक पांड्या टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम की जीत के बाद पहली बार 15 जुलाई को अपने होम टाउन वडोदरा पहुँचे थे. स्थानिय क्रिकेट फैंस ने हार्दिक का जोरदार स्वागत किया. खुली बस में निकाली गई रैली में हजारों लोग शामिल थे और फैंस हार्दिक-हार्दिक के नारे लगा रहे थे. हार्दिक ने भी फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. बस बड़ा बोर्ड लगा हुआ था जिस पर 'हार्दिक पांड्या प्राइड ऑफ वडोदरा' लिखा हुआ था.  

Advertisment

बता दें कि टी 20 विश्व कप 2024 में भारत को जीत दिलाने में पांड्या की अहम भूमिका रही थी. उन्होंने अपनी बैटिंग और बॉलिंग से भारत के लिए मुश्किल समय में शानदार प्रदर्शन किया था. हार्दिक ने 8 मैचो में 11 विकेट लेने के अलावा उन्होंने 144 रन बनाए थे. फाइनल में हार्दिक ने क्लासेन और मिलर सहित 3 विकेट लिए थे. 

यह भी पढ़ें- VIDEO : 1 ओवर में बने 41 रन, 2 में चेज हो गए 61 रन, इस क्रिकेट मैच ने तो हिलाकर रख दिया

Source : Sports Desk

IND vs SL ODI Sports News Hindi हार्दिक पांड्या India vs Sri Lanka ODI series Cricket News Hindi hardik pandya bcci ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment