Advertisment

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुरु की सियासी पारी, थामा कांग्रेस का हाथ

हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुरु की सियासी पारी, थामा कांग्रेस का हाथ

भारतीय तेंज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (ANI)

अक्सर विवादों में रहने वाली भारतीय तेंज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को राजनीति में अपनी सियासी पारी को आगाज किया है. उन्होंने महाराष्ट्र कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. बता दें कि हसीन जहां काफी समय से विवाद के चलते मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी. उन्होंने अपने पति मोहम्मद शमी पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे.

Advertisment

हसीन जहां ने अपने पति शमी के ऊपर घरेलू हिंसा, विवाह के बाद संबंध (एडल्टरी) रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

और पढ़ें: INDvsWI: शार्दुल ठाकुर की जगह उमेश यादव वनडे टीम में शामिल, BCCI ने किया ऐलान 

हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी से 'भावनात्मक समर्थन' की गुहार लगाई थी.

सीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर वॉट्सऐप और मैसेंजर के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए दावा किया था कि शमी के कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट में शमी पर उनसे मारपीट करने के भी आरोप लगाए गए थे.

और पढ़ें: जानें क्यों क्रिकेट में जीरो पर आउट होने पर कहा जाता है 'डक', पहली बार कहां हुआ था इस्तेमाल 

गौरतलब है कि मामले की फिलहाल जांच चल रही है लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोपों में BCCI ने शमी को बेगुनाह पाया. बेगुनाही साबित होने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया था.

इससे पहले हसीन जहां एक प्रफेशनल मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर के रूप में काम कर चुकी हैं. हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sanjay Nirupam haseen jahan mohammed shami Congress Party
Advertisment
Advertisment