Advertisment

ICC Test Rankings: पहले स्थान पर बरकरार विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे को नुकसान

भारत के चेतेश्वर पुजारा चौथे स्थान पर हैं जबकि आस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशाने को पांचवां स्थान मिला है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
ICC Test Rankings: पहले स्थान पर बरकरार विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे को नुकसान

विराट कोहली( Photo Credit : https://twitter.com/cricketcomau)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है. वहीं, मंगलवार को जारी रैंकिंग में भारतीय टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को नुकसान हुआ है. कोहली के बाद आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ दूसरे स्थान पर हैं. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन तीसरे पर काबिज हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- BCCI के प्रस्तावित टूर्नामेंट पर ICC सदस्यों के साथ बात करने को तैयार: ECB

Advertisment

भारत के चेतेश्वर पुजारा चौथे स्थान पर हैं जबकि आस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशाने को पांचवां स्थान मिला है. कराची टेस्ट में शतकीय पारी खेलने वाले पाकिस्तान के बाबर आजम तीन स्थान आगे बढ़ते हुए छठे स्थान पर आ गए हैं. उन्होंने भारत के रहाणे को अपदस्थ किया है. रहाणे सातवें नंबर पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- IPL: दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने की इस बल्लेबाज की तारीफ, बोले- कई मैचों में दिला सकता है जीत

रहाणे के अलावा डेविड वार्नर और इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट को भी नुकसान हुआ है. वार्नर अब आठवें और रूट अब नौैवें स्थान पर पहुंच गए हैं. न्यूजीलैंड के रॉस टेलर आगे बढ़ते हुए 10वें नंबर पहुंच गए हैं. भारत के दो और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल तथा रोहित शर्मा शीर्ष-20 में पहुंच गए हैं. मयंक 12वें और रोहित 15वें नंबर हैं.

Advertisment

Source : IANS

Sports News Icc Test Rankings Batsmen Cricket News Cheteshwar pujara Babar azam ICC Test rankings Virat Kohli Ajinkya Rahane
Advertisment
Advertisment