Advertisment

BCCI की शानदार पहल, स्टेडियम में नहीं खर्च करने पड़ेंगे अब फैंस को पैसे !

ICC World Cup 2023 : अगर आप भी वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले मैदान से जाकर देखना चाहते हैं, तो ये खबर आपके लिए है...

author-image
Sonam Gupta
New Update
icc world cup 2023 ind vs pak bcci try to free drinking water for fans

icc world cup 2023 ind vs pak bcci try to free drinking water for fans( Photo Credit : Social Media)

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 देखने जाने वाले फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. स्टेडियम जाकर मैच देखने के लिए फैंस पहले तो टिकेट्स खरीदते हैं और फिर स्टेडियम के अंदर खाने-पीने की चीजों के लिए खर्च करते हैं. यहां तक की पानी की बोतलें भी वेंडर्स MRP से कहीं अधिक पैसे में बेचते हैं. मगर, अब बीसीसीआई दर्शकों की इस मुश्किल को हल करने की तैयारी कर रहा है, जिसकी जानकारी खुद बोर्ड के सचिव जय शाह ने दी है...

Advertisment

फ्री पानी उपलब्ध कराने की तैयारी कर रहा BCCI

अगर आप भी वर्ल्ड कप 2023 के मैचों का लुफ्त स्टेडियम जाकर उठाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. असल में, फैंस को स्टेडियम में कोई भी चीज अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होती है. ऐसे में खाने-पीने की चीजें खरीदना लाजमी हो जाता है. मगर, वेंडर्स इसका पूरा फायदा उठाते हैं और पानी से लेकर हर चीज महंगे-महंगे दामों पर बेचते हैं. मजबूरन दर्शकों को वो चीजें खरीदनी भी पड़ती हैं. मगर, अब बीसीसीआई स्टेडियम आने वाले फैंस के लिए फ्री पीने के पानी का इंतजाम कर रही है. खुद बोर्ड के सचिव जय शाह ने बताया, 'हम वर्ल्ड कप मचों के दौरान फैंस के लिए मुफ्त पीने का पानी उपलब्ध कराने पर काम कर रहे हैं.' बोर्ड की इस पहल से यकीनन फैंस के काफी पैसे बच जाएंगे.

ये भी पढ़ें : बदलेगा वर्ल्ड कप शेड्यूल, IND vs PAK मैच की डेट भी होगी चेंज? जय शाह ने बताई सच्चाई

Advertisment

बदलेगा वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल

वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल लगभग एक महीने पहले ही जारी कर दिया गया था. मगर, अब इस शेड्यूल में बदलाव किए जा सकते हैं. असल में जय शाह के हवाले से खबर आई है कि, 3 फुल मेंबर नेशंस ने अपने वर्ल्ड कप शेड्यूल में बदलवा के लिए ICC को पत्र लिखा है. ऐसे में अब 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान मैच में बदलाव किए जा सकते हैं.

Source : Sports Desk

Jay Shah India vs Pakistan ODI WC 2023 schedule ODI WC 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 ICC World Cup 2023 जय शाह
Advertisment
Advertisment