Advertisment

Ind Vs Aus 2nd T20: भारत को 195 रनों का लक्ष्य, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी का हाल

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे टी-20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए और भारत को 195 रनों का लक्ष्य दिया. इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और ऑस्ट्रेलिया टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी.

author-image
Ankit Pramod
एडिट
New Update
WADE

मैथ्यू वेड( Photo Credit : https://twitter.com/BCCI)

India Vs Australia 2nd T20 Score: ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे टी-20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए और भारत को 195 रनों का लक्ष्य दिया. इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और ऑस्ट्रेलिया टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. आस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच इस मैच में नहीं खेले उनके स्थान पर मैथ्यू वेड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड और डार्सी शॉर्ट ओपनिंग करने आए और उन्होंने पहले ओवर्स से भारतीय गेंदबाजों पक अटैक किया. हालांकि ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका 47 रनों के स्कोर पर शॉर्ट के रुप मे लगा जिन्हें 9 रनों पर नटराजन ने आउट किया.  दूसरे एंड पर मैथ्यू वेड टिके रहे और उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें : NZ vs WI Test: न्यूजीलैंड ने वेस्‍टइंडीज को पारी और 134 रनों से हराया

वहीं वेड 58 रनों के स्कोर पर रन आउट हुए और पवेलियन लौट गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल के तेवर तगड़े दिख रहे थे लेकिन शार्दुल ठाकुर ने 22 रनों पर उन्हें आउट किया. इसके बाद स्मिथ ने हैनरिक्स के साथ मिलकर स्कोर को 150 के पार पहुंचाया. इसके बाद जब स्टीव स्मिथ 46 रनों के स्कोर पर थे तब उन्हें चहल ने चलता किया. इसके बाद टी नटराजन ने हैनरिक्स को 26 रनों पर आउट किया. वहीं 20 ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया 194 रन बना पाई. भारत की ओर से नटराजन ने दो विकेट, शार्दुल ठाकुर और चहल को एक एक विकेट मिला.

ऑस्ट्रेलिया : मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), डार्सी शॉट, स्टीव स्मिथ, मोइसिस हेनरिक्स, ग्लैन मैक्सवेल, सीन एबॉट, डेनियल सैम्स, मिशेल स्वेप्सन, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई और एडम जैम्पा

Advertisment

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, टी. नटराजन, शार्दुल ठाकुर

Source : Sports Desk

Ind Vs Aus 2nd T20 ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment