Advertisment

IND vs AUS: कंगारू टीम में 2 घातक प्लेयर्स की एंट्री से टीम इंडिया में खलबली, रोहित कैसे निकालेंगे तोड़?

कैमरून ग्रीन नागपुर टेस्ट और दिल्ली टेस्ट में कंगारू टीम के हिस्सा नहीं थे. दोनों खिलाड़ी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए थे.  लेकिन अब दोनों खिलाड़ी मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
mitchel starc

Australia Team( Photo Credit : Social Media)

India vs Australia Indore Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) शुरुआती दो मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के अलावा युवा स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) का तीसरे टेस्ट मैच में खेलना लगभग तय माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर कैमरून ग्रीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: 'रन नहीं बनाएंगे तो आलोचना होगी', KL Rahul के खराब फॉर्म पर Sourav Ganguly का बयान

इंदौर टेस्ट में कैमरून ग्रीन की वापसी

कैमरून ग्रीन Cameron Green) नागपुर टेस्ट (Nagpur Test) और दिल्ली टेस्ट (Delhi Test) में कंगारू टीम के हिस्सा नहीं थे. दोनों खिलाड़ी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए थे.  लेकिन अब दोनों खिलाड़ी मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का अबतक बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. कंगारू टीम 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 पीछे है. ऐसे में स्टीव स्मिथ के कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम इंदौर टेस्ट में वापसी करने के इरादे से उतरेगी. तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और कैमरून ग्रीन कंगारू टीम के लिए अहम खिलाड़ी हैं. दोनों खिलाड़ी अकेले दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में वापसी करनी है तो इन दोनों खिलाड़ियों का खेलना बेहद जरूरी है.

इंदौर टेस्ट में मिचेल स्टार्क का खेलना लगभग तय

इंदौर टेस्ट में कंगारू टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की वापसी भी लगभग तय मानी जा रही है. मिचेल स्टार्क ने कहा कि अब वह बेहतर महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि वह पिछले दिनों बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे लेकिन अब वह ठीक हैं. स्टार्क ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह सौ फीसदी फिट हैं, और मैच खेल सकते हैं. उन्होंने कहा कि गेंदबाजी के वक्त काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं होगा जब मैं पूरी तरह रिकवर नहीं होने के बावजूद मैच में उतरूंगा, मैंने पहले भी ऐसा किया है.

यह भी पढ़ें: Lowest Score in T20I: 10 रन पर ही ढेर हो गई ये टीम, 7 बल्लेबाज जीरो पर आउट, 2 गेंद में मैच खत्म

मिचेल स्टार्क Border Gavaskar Trophy IND vs AUS 3rd Test बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी Cameron Green Fitness भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट Mitchell Starc Mitchell Starc Injury update Cameron Green Injury update indore test भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज इंदौर टेस्ट
Advertisment
Advertisment