Advertisment

IPL 2023 : चौथे टेस्ट मुकाबले में जडेजा और अश्विन का कैसा रहेगा प्रदर्शन, तेज गेंदबाज होंगे हावी!

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोदी स्टेडियम पर खेला जाने वाला है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ind vs aus jadeja and ashwin bgt 2023 umesh tadav

ind vs aus jadeja and ashwin bgt 2023 umesh tadav( Photo Credit : Twitter)

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोदी स्टेडियम पर खेला जाने वाला है. यहां की पिच बल्लेबाजों के अनुरूप हो सकती हैं. ऐसे में दोनों ही टीमों के गेंदबाजों को कड़ी मेहनत करनी होगी. भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो इंडिया के पास इस समय स्पिन की तिकड़ी शानदार काम कर रही है. जिसमें रविंद्र जडेजा, अश्विन और अक्षर पटेल शामिल हैं. उम्मीद करते हैं ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज एक बार फिर से स्पिन तिकड़ी के सामने फ्लॉप नजर आएंगे. आपको बताते हैं उन गेंदबाजों के बारे में जो चौथे मुकाबले में अपनी दमदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. 

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें: Kiran Navgire WPL 2023: स्पॉन्सर नहीं मिला तो बल्ले पर लिख दिया धोनी का नाम, फिर जो हुआ..दर्शक बने गवाह!

अश्विन

Advertisment

तीसरे टेस्ट मुकाबलों में देखा था किस तरीके से भारतीय गेंदबाजों को टर्न मिल रहा था. हालांकि स्पिन फ्रेंडली ट्रैक था. ऐसे में कह सकते हैं कि अहमदाबाद के मैदान पर अश्विन की एक असल परीक्षा होने जा रही है. लेकिन जिस हिसाब से उनका अहमदाबाद में रिकॉर्ड है उसको देखकर तो यही लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को परेशान होने की जरूरत है. अश्विन ने यहां पर 20 विकेट अपने नाम किए हुए हैं. 

publive-image

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

Advertisment

जडेजा

वहीं दूसरे गेंदबाज हैं रविंद्र जडेजा. जडेजा अच्छा काम कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात है कि गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी टीम के लिए अहम योगदान दे रहे हैं. तीसरे मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की थी, उनका आत्मविश्वास का फायदा चौथे मुकाबले में टीम को जरूर मिलेगा. हालांकि जडेजा को फ्लाइट पर ज्यादा ध्यान देना है. क्योंकि अक्सर देखा गया है कोई भी स्पिन गेंदबाज जितनी ज्यादा फ्लाइट अपनी गेंदबाजी में देता है तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फंसते हुए नजर आते हैं.

Ashwin india vs australia 4th test Ahmedabad Test बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी india vs australia jadeja
Advertisment
Advertisment