Advertisment

वनडे सीरीज के बीच बुमराह ने अचानक क्यों लिया ब्रेक? BCCI ने बताई सच्चाई

IND vs AUS : तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच का हिस्सा नहीं होंगे. इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल के जरिए दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Jasprit Bumrah did not travel with team to Indore for 2nd ODI

Jasprit Bumrah did not travel with team to Indore for 2nd ODI( Photo Credit : Social Media)

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाने वाला है. मगर, इस मैच के शुरू होने से कुछ ही देर पहले खबर आई की जसप्रीत बुमराह इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे. बल्कि उन्होंने तो टीम के साथ इंदौर के लिए उड़ान ही नहीं भरी. तभी से फैंस के जहन में ये सवाल घूम रहा है की आखिर बूम-बूम ने मैच के बीच अचानक यूं ब्रेक लेने का फैसला क्यों किया? इसका जवाब खुद बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिए दिया है.

Advertisment

जसप्रीत बुमराह को क्यों दिया ब्रेक?

Jasprit Bumrah इंदौर में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच का हिस्सा नहीं हैं. इसके पीछे की वजह बताते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम के साथ इंदौर नहीं गए. वह अपने परिवार से मिलने गए हैं और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दिया है. दूसरे वनडे के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार टीम में शामिल हुए हैं. राजकोट में होने वाले आखिरी वनडे के लिए बुमराह टीम से जुड़ेंगे. नतीजन, 27 सितंबर को Jasprit Bumrah एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे. 

Jasprit Bumrah फैमिली के साथ बिताएंगे वक्त

Team India के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने 4 सितंबर को बेटे को जन्म दिया. इसके बाद से बुमराह को परिवार को अपने बेटे के साथ वक्त बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिल सका. मगर, अब छोटे से ब्रेक पर वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने पहुंचे हैं. चूंकि, इस सीरीज के बाद भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में जुटेगी और खिताबी जीत के लिए खुद को पूरी तरह तैयार करना चाहेगी.

Source : Sports Desk

जसप्रीत बुमराह jasprit bumrah toss update jasprit bumrah break Jasprit Bumrah news जसप्रीत बुमराह न्यूज bcci
Advertisment
Advertisment