Advertisment

IND vs AUS: टीम इंडिया के पास आखिरी मौका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिलेगा इन खिलाड़ियों को चांस!

Team India vs Australia: एशिया कप 2023 में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs aus team selection for coming series before world cup 2023

ind vs aus team selection for coming series before world cup 2023( Photo Credit : Twitter)

Team India vs Australia: एशिया कप 2023 में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. ये सीरीज टीम इंडिया के लिए विश्व कप से पहले आखिरी है. उसके बाद टीम इंडिया के मुकाबले विश्व कप में शुरू हो जाएंगे. इसलिए कहा जा सकता है कि जो भी कमियां रह गई हैं, वो टीम इंडिया इस सीरीज में दूर करना चाहेगी. साथ में उन खिलाड़ियों को भी मौका देना चाहेगी जो अभी तक एशिया कप में नहीं खेल पाए हैं. या ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है.

Advertisment

सूर्यकुमार यादव, अय्यर के लिए हो सकता है मौका

खिलाड़ियों की बात करें तो उसमें सूर्यकुमार यादव का नाम सबसे ऊपर आता है. सूर्यकुमार यादव एशिया कप 2023 में एक ही मुकाबला खेल पाए. उसमें भी वह ज्यादा खास कमाल कर नहीं पाए. इसलिए टीम इंडिया इन खिलाड़ियों को आगे मौका देकर विश्व कप के लिए तैयार करना चाहेगी. हालांकि टीम को एक बात का ध्यान रखना है कि कोई भी खिलाड़ी इन तीन मैचों में चोटिल ना हो जाए.

यह भी पढ़ें: Mohammed Siraj : मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी पर हैदराबाद का जिक्र कर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

Advertisment

चोट से बचकर रहना ही होगा

अगर खिलाड़ी चोटिल होता है तो फिर समस्या बड़ी हो जाएगी. इससे पहले 2022 के T20 विश्व कप में हम देख चुके हैं कि रविंद्र जडेजा को टीम ने काफी ज्यादा मिस किया था. अब ऐसे हालात अगर फिर से बन जाते हैं तो फिर सपना टूट सकता है. वैसे भी रोहित शर्मा, गिल, विराट कोहली, ईशान किशन भारतीय बल्लेबाजों का कम्र सेट है. अब तो टीम में केएल राहुल भी आ गए हैं. लेकिन अभी अय्यर के ऊपर सवाल-ए-निशान खड़े हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में अय्यर के पास आखिरी मौका है. आप जानते ही हैं कि आईपीएल 2023 के बीच में अय्यर को चोट लग गई थी. जबसे से ये बड़ा क्रिकेटर मैदान से बाहर है. 

Source : Sports Desk

IND vs AUS ODI world cup India vs Australia ODI Indian Cricket team Cricket World Cup 2023 India vs Australia 2023
Advertisment
Advertisment