IND vs AUS Final : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स को ट्रोल कर रहे लोगों पर भड़के भज्जी, बोल दी ये बड़ी बात

World Cup 2023 Final : हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स और उनकी फैमिली को ट्रोल कर रहे लोगों को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs AUS Final 2023

IND vs AUS Final 2023( Photo Credit : Social Media)

World Cup 2023 Final India vs Australia : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ भारत का तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. फैंस इस बात को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के बाद कुछ खिलाड़ियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स और उनके परिवार के लोगों को भी ट्रोल कर रहे हैं. अब इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लोगों की इस शर्मनाक हरकत पर नाराजगी जाहिर की है. भज्जी ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों को जमकर लताड़ लगाई है.  

Advertisment

भज्जी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. पूर्व क्रिकेटर ने लिखा, 'ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट खिलाड़ियों की फैमिली को ट्रोल करना बहुत ही गलत है. हम अच्छा खेले थे. लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गए. बस इतनी सी बात है. खिलाड़ियों और उनके परिवार को क्यों ट्रोल किया जा रहा है? सभी क्रिकेट फैंस से निवेदन है कि इस तरह की हरकत न करें. गरिमा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.'

गौरतलब है कि टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 43 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने शानदार शतक लगाया. ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद लोगों ने खिलाड़ियों और उनके परिवार को निशाना बनाया. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के परिवार के लोगों को लेकर बहुत ही गलत बातें लिखी गईं.  

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप खत्म, 23 नवंबर से शुरू होगी IND vs AUS सीरीज, यहां देखें सारी डीटेल्स

david-warner India vs Australia World Cup 2023 Final mohammed shami cricket news in hin Harbhajan World cup 2023 Final India vs Australia final sports news in hindi Rohit Sharma ind-vs-aus india vs australia Virat Kohli PM modi ind-vs-aus-final Team India
Advertisment