Advertisment

वर्ल्ड कप के मौके पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर वायुसेना का एयर शो, विमानों की आवाज से गूंजा मैदान

Air Show In WC 2023 Final: वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बीच स्टेडियम के ऊपर भारतीय वायुसेना के विमान दिखाई दिए. भारतीय वायु सेना के विमानों ने पूरे 15 मिनट तक स्टेडियम के ऊपर एयर शो किया. एयरफोर्स के विमानों ने अहमदाबाद के आसमान में करतब दिखाए.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Surya Kiran Aerobatic Team over the Narendra Modi Stadium

IAF Air show( Photo Credit : ANI)

Air Show In WC 2023 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का 2023 फाइनल मुकाबला आज हो रहा है. भारत पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरा है. टीम इंडिया ने अच्छी शुरूआत की है लेकिन शुभमन गिल के आउट हो गए हैं, बावजूद इसके भारतीय टीम का मनोबल कम नहीं हुआ है और रोहित शर्मा और विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है. विराट कोहली ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND VS AUS FINAL : भारत ही जीतेगा ट्रॉफी, टॉस पर ही ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने कर दी बड़ी गलती

मैच शुरू होने से पहले भारतीय वायुसेना के विमानों ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर एयर शो कर शमा बांध दिया. विमानों की आवाज से पूरा स्टेडियम गूंज उठा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इसी बीच स्टेडियम के ऊपर भारतीय वायुसेना के विमान दिखाई दिए. भारतीय वायु सेना के विमानों ने पूरे 15 मिनट तक स्टेडियम के ऊपर एयर शो किया. एयरफोर्स के विमानों ने अहमदाबाद के आसमान में करतब दिखाए. इस दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस का जोश देखने लायक रहा.

सूर्यकिरण एरोबेटिक्स टीम ने किया एयर शो

बता दें कि वर्ल्डकप के फाइनल मैच से पहले वायुसेना के विमानों ने स्टेडियम के ऊपर एयर शो किया. जब एयर शो किया गया तब नरेंद्र मोदी स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था. इस दौरान भारतीय वायु सेना के 9 विमान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर से गुजरते दिखाई दिए.

इस दौरान विमानों ने कई फार्मेशन बनाए. अलग-अलग फॉर्मेशन के साथ ये विमान कई बार स्टेडियम के ऊपर से गुजरे. विमानों की आवाज इतनी तेज थी कि इनके आगे स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस का शोर कहीं खो गया. यही नहीं मैच की कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स की भी आवाज भी विमानों की आवाज के बीच खो गई.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS : टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने चुनी गेंदबाजी, पहले बल्लेबाजी करेगा भारत

Source : News Nation Bureau

odi WORLD CUP 2023 IND vs AUS Final 2023 ICC WC 2023 World cup 2023 Final ICC World Cup 2023
Advertisment