Advertisment

Rohit Sharma अपने दूसरे हैट्रिक की तैयारी में...अश्विन बने हैं कोच, बांग्लादेश के खिलाफ नए अवतार में दिखेंगे हिटमैन!

Rohit Sharma Bowling : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले रोहित ने रविचंद्रन अश्विन की देखरेख में गेंदबाजी का अभ्यास किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma World Cup 2023

Rohit Sharma अपने दूसरे हैट्रिक की तैयारी में...अश्विन बने हैं कोच( Photo Credit : Social Media)

IND vs BAN ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 का रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार आगाज किया है. भारतीय टीम काफी अच्छे फॉर्म में लग रही है. टीम इंडिया ने अपने शुरुआती तीनों मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल पर इस वक्त टॉप पर काबिज है. टीम इंडिया की बैटिंग और बॉलिंग दोनों डिपार्टमेंट का बैलेंस काफी बढ़िया है. इस टीम में शुभमन गिल और रोहित शर्मा जैसे बेहतरीन युवा और अनुभवी खिलाड़ियों की ओपनिंग जोड़ी है. वहीं मीडिल ऑर्डर में विराट कोहली केएल राहुल जैसे शानदार बल्लेबाज हैं. 

Advertisment

इसके बाद टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा जैसे दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स मौजूद हैं. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन जैसे कुछ भी गेंदबाज हैं जो जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. ऐसे में अगर टीम इंडिया में किसी चीज की कमी है तो वो कुछ ऐसे बल्लेबाजों की है, जो जरूरत पड़ने पर ठीक-ठाक गेंदबाजी भी कर सके. इस काम के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली सही हैं. दोनों ने पहले गेंदबाजी की भी है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : मुंबई इंडियंस से 9 साल बाद अलग हुआ ये दिग्गज, उनके रहते 4 बार रोहित शर्मा की टीम बनी चैंपियन

रोहित शर्मा ने किया गेंदबाजी का अभ्यास

Advertisment

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कहा भी था कि अगर जरूरत पड़ी तो वो बॉलिंग भी करेंगे. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी फिंगर्स में परेशानी रहती है, जिसकी वजह से वह बॉलिंग नहीं करते हैं. हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स में गेंदबाजी का प्रैक्टिस करते हुए नजर आए हैं.

सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन नेट्स में रोहित शर्मा को गेंदबाजी की प्रैक्टिस करा रहे हैं. पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन की देखरेख में गेंदबाजी का अभ्यास किया है. ऐसे में इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि मैचों में भारतीय कप्तान गेंदबाजी में भी अपना कमाल दिखाते हुए नजर आ सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 'हमारे दौर में पाकिस्तान टीम बिलकुल अलग थी', सौरव गांगुली का बड़ा बयान

Rohit Sharma bowling practice odi WORLD CUP 2023 IND vs BAN india-vs-bangladesh यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 IND vs BAN World Cup 2023 Indian Cricket team Rohit Sharma World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Rohit Sharma hattric wicket Team India
Advertisment
Advertisment