Advertisment

Richard Gleeson Debut : 34 साल की उम्र में इंग्लैंड के लिए किया डेब्यू, पहले ही मैच में मचाया धमाल

ग्लीसन ने भारत के खिलाफ अपने डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर इंटरनेशनल करियर का शानदार आगाज किया. इसके बाद उन्होंने अगले ओवर में विराट कोहली और ऋषभ पंत को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

author-image
Roshni Singh
New Update
RICHERDN

Richard Gleeson, England Player( Photo Credit : Twitter स्)

भारतीय और इंग्लैंड के बीच आज बर्मिंघम के एजबेस्टन में दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नजरें मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की है. इस मुकाबले में इंग्लैंड की ओर के रिचर्ड ग्लीसन ने टी20 में अपना डेब्यू किया. 34 साल के तेज गेंदबाज ग्लीसन को डेब्यू कैप लियाम लिविंगस्टोन ने भेंट किया.



Advertisment

27 साल की उम्र में की थी फर्स्ट क्लास में डेब्यू



27 साल की उम्र में की थी फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया था. पीठ की चोट के कारण ग्लीसन पिछले दो सीजन में ज्यादातर समय क्रिकेट से बाहर ही रहे. ग्लीसन ने मौजूदा टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. ग्लीसन ने टी20 ब्लास्ट के मौजूदा सीजन में 14 मैचों में 23 विकेट चटकाए, जो इंग्लैंड के गेंदबाजों में सबसे अधिक है.

यह भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा ने CSK से जुड़े पोस्ट किए थे डिलीट, अब टीम ने कह दी ये बात

Advertisment

तीन खिलाड़ी को भेजा पवेलियन

ग्लीसन ने भारत के खिलाफ अपने डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर इंटरनेशनल करियर का शानदार आगाज किया. इसके बाद उन्होंने अगले ओवर में विराट कोहली और ऋषभ पंत को पवेलियन का रास्ता दिखाया. ग्लीसन ने अपने चार ओवर में सिर्फ 15 रन दिए, इसमें एक मेडन ओवर शामिल है जबकि तीन विकेट चटकाए. 

Advertisment

who is Richard Gleeson Richard Gleeson ind vs eng 2nd t20 india-vs-england ind-vs-eng Rohit Sharma hardik pandya Virat Kohli
Advertisment
Advertisment