Advertisment

जब लॉर्ड्स के मैदान में मिले धोनी-रैना , फैंस बोले- 'तेरा यार हूँ मै'

हाल ही में सुरेश रैना के चेन्नई सुपर किंग से बाहर होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि धोनी और रैना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन जब दोनों की तस्वीरे सामने आई तो फैंस खुश हुए कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

author-image
Roshni Singh
New Update
dhoni raina

MS Dhoni and Suresh Raina( Photo Credit : Social Media)

टीम इंडिया (Team India) इन दिनों इंग्लैंड (England) दौरे पर है. भारत इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच लॉर्ड्स (Lords) के मैदान पर खेला गया. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. यह दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ-साथ आईपीएल के फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए भी काफी लंबे समय तक एक साथ खेले हैं. दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती के किस्से भी काफी मशहूर हैं.



लेकिन हाल ही में सुरेश रैना के चेन्नई सुपर किंग से बाहर होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि धोनी और रैना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन जब दोनों की तस्वीरे सामने आई तो फैंस खुश हुए कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.



Advertisment



सुरेश रैना के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अलग होने के बाद कप्तान धोनी और रैना के बीच अनबन है ऐसा माना जा रहा था, जिसके बाद धोनी और फ्रेंचाइजी को फैंस ने काफी ट्रोल किया था. लेकिन लॉर्ड्स के स्टेडियम में इन दोनों खिलाड़ियों को एक साथ देखकर फैंस खुश हुए और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर की.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारत की हार में भी इस गेंदबाज ने बना दिया नया रिकॉर्ड

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के साथ फोटो शेयर किया था, जिसमें हरभजन सिंह भी नजर आ रहे हैं. सुरेश रैना फोटो शेयर करते हुए लिखा, नीले कपड़ों में देखना अच्छा लग रहा है.



सुरेश रैना के फोटो शेयर करते ही फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी. फैंस धोनी और रैना को एक साथ देखकर काफी खुश हुए और अपनी खुशी भी जाहिर की. 

ind vs eng 2nd odi match एमएस धोनी chennai-super-kings. csk MS Dhoni सुरेश रैना india-vs-england dhoni raina suresh raina csk twitter raina dhoni ind vs eng 2nd odi धोनी Team India
Advertisment
Advertisment