Advertisment

IND vs ENG : भारत के पास बढ़त, बारिश ने तीसरे दिन फिर खेल रोका

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट का आज तीसरा दिन है. दूसरे दिन बारिश ने खूब खलल डाला और मैच काफी देर के लिए बाधित भी रहा. अब तीसरे दिन उम्मीद है कि बारिश नहीं होगी और मैच पूरे दिन का होगा.

author-image
Deepak Pandey
New Update
india eng

IND vs ENG( Photo Credit : फाइल फोटो)

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट का आज तीसरा दिन है. दूसरे दिन बारिश ने खूब खलल डाला और मैच काफी देर के लिए बाधित भी रहा. अब तीसरे दिन उम्मीद है कि बारिश नहीं होगी और मैच पूरे दिन का होगा. हालांकि, दूसरे दिन लगातार तीन विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम इस वक्त संकट में फंसी हुई है. अब टीम को इससे उबारने की जिम्मेदारी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की होगी, जो अभी क्रीज पर बने हुए हैं. जब दूसरे दिन का खेल खत्म हुआ, तब भारत ने चार विकेट पर 125 रन बनाए थे और वह अभी 58 रन पीछे चल रहा है. भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी पहले ही दिन 183 रन पर ढेर कर दी थी. दिन का खेल खत्म होने तक लोकेश राहुल 151 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 57 रन और ऋषभ पंत आठ गेंदों पर एक चौके के सहारे सात रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन को दो विकेट और ओली रॉबिंसन को अबतक एक विकेट मिला है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

India vs England 2021 India vs England series india-vs-england ind-vs-eng Nottingham Test Indian Cricket team live-cricket-score
Advertisment
Advertisment