Advertisment

IND vs ENG : भारत को झटका ! टीम का ये प्रमुख खिलाड़ी कोविड पॉजीटिव, नहीं जा पाया इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट मैच 1 जुलाई (1 July) से शुरू होने वाला है. भारतीय टीम दौरे के लिए रवाना हो चुकी है लेकिन एक खिलाड़ी कोविड-19 के कारण नहीं जा सका है. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
indian team

indian team( Photo Credit : google search)

IND vs ENG : इंग्लैंड दौरा शुरू होने से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है. भारतीय टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजीटिव हो गया है और इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं जा सका है. बता दें कि टीम के लगभग सभी प्रमुख सदस्य इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर आज (21 जून) को रवाना होंगे. इसके इंग्लैंड में 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेला जाना है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: Rahul Teotia : भारतीय टीम में शामिल होने के लिए राहुल तेवतिया को छोड़ना होगा ट्वीटर !

यह टेस्ट मैच पिछले वर्ष इंग्लैंड दौरे पर होने वाला था जो कोविड-19 के कारण नहीं हो सका था. भारतीय टीम और कोचिंग स्टाफ के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजीटिव हो गए थे. इस बार मैच से पहले फिर भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजीटिव हो गया है. यह खिलाड़ी हैं भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन. 20 जून की शाम पीटीआई के हवाले से खबर आई की रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए क्वारंटीन किया गया है. यह खबर भारतीय टीम के लिए झटके वाली थी. हालांकि राहत की बात ये है कि अभी उनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है. अगर वह 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिट हो गए तो इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं औऱ टेस्ट मैच में बॉलिंग करते दिखाई दे सकते हैं. 

बता दें कि इंग्लैंड दौरे से पहले भारत को आयरलैंड में भी दो मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए अलग टीम चुनी गई है. यह टीम भी 23 जून को डबलिन के लिए रवाना होगी. यह दोनों मैच  26 जून और 28 जून को खेले जाने हैं. 

Advertisment

भारत वर्सेज इंग्लैंड लाइव IND vs ENG live IND vs ENG Updates रविचंद्रन अश्विन. ind-vs-eng कोविड-19 Rahul Dravid Ravichandran Ashwin Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment