Advertisment

इस बार कुछ ज्यादा ही खुलकर बोल गए रोहित शर्मा, लेटेस्ट बयान ने मचा दी खलबली

Rohit Sharma On Warm-Up Match: रोहित शर्मा कई बार अपने बयान में कुछ मजेदार बातें कह देते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आता है. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सभी को चौका दिया है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ind vs eng rohit sharma gave statement warm up match is just formality

ind vs eng rohit sharma gave statement warm up match is just formality( Photo Credit : Social Media)

Rohit Sharma On Warm-Up Match:  भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला वार्म-अप मैच बारिश में धुल गया. मैच की शुरुआत में टॉस ही हो पाया था की गुवाहाटी में बारिश होने लगी और फिर एक भी ओवर फेंका नहीं जा सका. मगर, टॉस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा कहा, जिसने सभी को हैरान कर दिया. असल में वार्म अप मैचों को औपचारिकता करार दिया. जबकि इन मैचों में खिलाड़ी प्रदर्शन करके फॉर्म और कॉन्फिडेंस हासिल करते हैं. तो आइए आपको बताते हैं रोहित ने क्या-क्या कहा...

Advertisment

Rohit Sharma का बयान

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का अंदाज फैंस को काफी पसंद है. वह प्रेस कॉन्फ्रेंस या प्रेजेंटेशंस के दौरान खुलकर बात करते हैं. लेकिन, इस बार वो बोलते-बोलते कुछ ज्यादा ही कह गए. इंग्लैंड के साथ होने वाले वार्म-अप मैच में टॉस जीतने के बाद रोहित ने कहा, "इस मैच से हमको कुछ नहीं मिलने वाला है. प्रैक्टिस मैच हमारे लिए सिर्फ औपचारिकता है. हमको सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, हमने 7 से 8 मैच हाल ही में खेले हैं. हम चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी 8 अक्टूबर के लिए पूरी तरह से फ्रेश रहें. हमको दुनिया की टॉप में से एक टीम से भिड़ना है. टीम में हर खिलाड़ी फिट और पूरी तरह से तैयार है."

ये भी पढ़ें : धोनी का नया हेयरस्टाइल नहीं देखा तो क्या देखा, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

Advertisment

3 अक्टूबर को होगा दूसरा वार्म-अप मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पहला वार्म-अप मैच पूरी तरह से बारिश में धुल गया. अब भारत को अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच 3 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ तिरुवंतपुरम में खेलना है. तिरुवंतपुरम में भी बारिश का मौसम चल रहा है. ऐसे में यदि IND vs IRE मैच बारिश की भेंट चढ़ता है, तो इसमें हैरानी नहीं होगी. बताते चलें, Rohit Sharma की कप्तानी वाली भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच के साथ करेगी.

Source : Sports Desk

Rohit IND vs ENG IND vs ENG Warmup match Rohit Sharma On WarmvUp Match यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 rohit sharma statement sports news in hindi Rohit Sharma ICC World Cup 2023 रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment