Advertisment

IND vs IRE: आज के मुकाबले में बारिश के आसार, जानिए क्या है मौसम की भविष्यवाणी

IND vs IRE 1st T20 Weather Update: भारत और आयरलैंड के बीच में आज से तीन T20 मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज से T20 की सीरीज हार कर इस दौरे पर पहुंची है,

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs ire 1st t20 match weather forecast update in hindi

ind vs ire 1st t20 match weather forecast update in hindi ( Photo Credit : Twitter)

IND vs IRE 1st T20 Weather Update: भारत और आयरलैंड के बीच में आज से तीन T20 मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज से T20 की सीरीज हार कर इस दौरे पर पहुंची है, ऐसे में फैंस के साथ बोर्ड की भी टीम से पूरी उम्मीद है कि अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस से हासिल कर लेगी. टीम इंडिया के लिए 1 साल बाद जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है और एक कप्तान के तौर पर इस सीरीज में टीम को लीड करते हुए नजर आएंगे. हालांकि मुकाबला शुरू होने से पहले ही एक ऐसी खबर सामने आई है जो फैंस को थोड़ा सा मायूस जरूर कर देगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

हो सकती है हल्की बूंदाबांदी

दरअसल खबर ये है की मुकाबले के बीच में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. जिसका नतीजा रहेगा कि मैच बीच-बीच में बाधित हो सकता है. हालांकि मैच पूरा रद्द होने की उम्मीद कम है. ओवर्स कम हो सकते हैं लेकिन मुकाबला होता हुआ नजर जरूर आएगा. तो इसलिए थोड़ा सा फैंस मायूस हो सकते हैं मैच में ओवर्स की कटौती को लेकर. लेकिन बुमराह के कमबैक का इंतजार इस मायूसी को कम कर सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान का मैच क्यों है सबसे अलग? विराट कोहली ने बताया, देखें वीडियो

टी20 विश्व कप 2024 के लिए ये दौरा हो सकता है अहम

वहीं अगर टीम इंडिया के नजरिए से बात करें तो यह सीरीज अहम है. अहम इसलिए क्योंकि वेस्टइंडीज से हम हार कर यहां आए हैं. युवा चेहरे इस दौरे पर गए हैं. तिलक वर्मा, जायसवाल, रिंकू सिंह इन सभी के पास अच्छा मौका है कि अपने आप को साबित करके दिखाएं. अगले साल t20 विश्व कप होना है. तो ऐसे में ये आयरलैंड का दौरा इन युवाओं के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है.

Advertisment

Source : Sports Desk

India vs Ireland jasprit bumrah ind vs ire 1st t20 match weather forecast IND vs IRE 1st T20 Dream11 ind vs ire india vs ireland 2023
Advertisment
Advertisment