Advertisment

IND vs IRE : सीरीज जीतने उतरेगी आज टीम इंडिया, कब कहां, कितने बजे देख सकेंगे मैच

IND vs IRE 2nd T20I Live Streaming : कब कहां और कितने बजे से आप देख सकते हैं दूसरा टी-20 मुकाबला, यहां जानिए पूरी अपडेट

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
IND vs IRE 2nd T20I Live Streaming

IND vs IRE 2nd T20I Live Streaming( Photo Credit : Social Media)

IND vs IRE 2nd T20I Live Streaming : भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला भी डबलिन के द विलेज में ही खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली भारतीय टीम 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से कब्जा जमाना चाहेगी. हालांकि, मेजबान आयरिश टीम मजबूती से वापसी कर घरेलू सरजमीं पर जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर करने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेगी. तो आइए आपको बताते हैं कि इस अहम मुकाबले को आप कब कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

Advertisment

IND vs IRE Live Streaming

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच खेले जाने वाले दूसरे T20I मुकाबले को आप टीवी पर स्पोर्ट्स-18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा जियोसिनेमा एप पर आप लाइव स्ट्रीमिंग का मजा फ्री में उठा सकते हैं. 

हो सकती है बारिश

Advertisment

भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले डबलिन के द विलेज में ही खेले जाएंगे. अब दूसरे मैच के मौसम पर गौर करें, तो ये काफी हद तक तो क्रिकेट फैंस के लिए अच्छा ही रहने वाला है. दरअसल, दूसरे मैच में के दौरान बारिश की संभावना सिर्फ 21 से 17% तक ही है. वहीं तापमान 22 से 16 डिग्री तक रहने वाला है. ह्यूमिडिटी 67 से 80% तक ह्यूमिडिटी और हवा 15-30 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकती है. कुल मिलाकर IND vs IRE मैच पूरे 20-20 ओवर का हो सकता है. 

पिच पर रहेगा बल्लेबाजों का बोलबाला

भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच डबलिन के मलाहाइट क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. डबलिन के मैलेहाइड द विलेज ग्राउंड की पिच की बात करें, तो यहां पहले बॉलिंग करने वाली टीम का पलड़ा भारी रहता है. इस मैदान पर 17 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 9 T20 में रन चेज करने वाली टीम जीती है. हालांकि, पिछले पांच में से 4 टी20 में पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती है.

Advertisment

Source : Sports Desk

India vs Ireland today match weather update Today Match Pitch Report ind vs ire live streaming IND vs IRE Updates Team India
Advertisment
Advertisment