Advertisment

IND vs SA : 1 बजे नहीं इतने बजे शुरू होगा दूसरा वनडे मैच, जान लें सही टाइमिंग

IND vs SA : आइए आपको भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरे वनडे मैच की टाइमिंग और लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी अपडेट्स के बारे में बताते हैं, ताकि आपसे ये मैच मिस ना हो जाए...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ind vs sa 2nd odi timing and when where and how to watch free

ind vs sa 2nd odi timing and when where and how to watch free( Photo Credit : Social Media)

IND vs SA 2nd ODI Timing and Live Streaming : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला Gqeberha के सैंट जॉर्ज पार्क में खेला जाने वाला है. एक तरफ टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज पर अजेय बढ़त बनाना चाहेगी. तो वहीं, अफ्रीकी टीम जीत के साथ वापसी करना चाहेगी. मगर, इस मैच से पहले आपको बता दें कि ये मुकाबला पहले वनडे की तरह दोपहर 1.30 बजे नहीं बल्कि देर से शुरू होगा. आइए आपको टाइमिंग और लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी अपडेट्स के बारे में बताते हैं, ताकि आपसे ये मैच मिस ना हो जाए...

Advertisment

कितने बजे शुरू होगा दूसरा वनडे?

Gqeberha के सैंट जॉर्ज पार्क में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला गया पहला मैच 1.30 बजे शुरू हुआ था. मगर, दूसरा मुकाबला शाम को 4.30 बजे से शुरू होगा. आपके लिए सही टाइमिंग जानना जरूरी है, वरना मैच मिस हो सकता है. हालांकि, एक ओर जहां दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा, वहीं दुबई के कोका-कोला एरिया में आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन हो रहा होगा. 

आपको बता दें, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में मेहमान टीम इंडिया ने 8 विकेट से एकतरफा जीत अपने नाम की थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : फ्रेंचाइजियों को नहीं रही इंडियन प्लेयर्स में दिलचस्पी, ऑक्शन से पहले अजीबो-गरीब बात आई सामने !

कहां देख सकते हैं लाइव मैच?

यदि आप भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स पर इसे देख सकते हैं. वहीं, इसकी लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. यानि अगर आप मोबाइल पर फ्री में IND vs SA लाइव मैच देखना चाहते हैं, तो हॉटस्टार पर जा सकते हैं.

Advertisment

कैसी रहेगी गकेबरहा की पिच?

गकेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क मैदान की पिच हमेशा से ही गेंदबाजों के लिए मददगार रहती है. इस मैदान पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं रहा है. बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाता है. वहीं, स्पिनर्स के लिए भी ये पिच अच्छी है. अब टॉस जीतने वाली टीम की बात करें, तो टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला टीम के पक्ष में साबित हो सकता है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : फ्रेंचाइजियों को नहीं रही इंडियन प्लेयर्स में दिलचस्पी, ऑक्शन से पहले अजीबो-गरीब बात आई सामने !

Advertisment

Source : Sports Desk

IND vs SA 2nd ODI match timing cricket hindi news india-vs-south-africa sports news in hindi IND vs SA 2nd odi ind vs sa stats IND vs SA Live Streaming Team India ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment