Advertisment

IND vs SA: मैच से पहले ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या ने किया ऐसा काम, लगेगा बड़ा दांव 

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले तमाम खिलाड़ियों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. खासतौर पर विभिन्न प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट गेम्स खेलने वाले लोग दो खिलाड़ियो पर ज्यादा दांव लगाते दिख रहे हैं.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
IND vs SA, Hardik Pandya, Rishabh Pant

IND vs SA, Hardik Pandya, Rishabh Pant( Photo Credit : google search)

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले तमाम लोग जीत-हार का कयास लगा रहे हैं. कौन सा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करेगा इसको लेकर भी अनुमान लगाया जा रहा है. खासतौर से ड्रीम 11, फैंटेसी 11 जैसे खेल खेलने वाले क्रिकेट प्रेमी तो कई दिन से गुणा-गणित कर रहे हैं. अब मैच से एक दिन पहले यानी शनिवार को टीम के कप्तान ऋषभ पंत और उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने ऐसा काम किया है कि उन पर बड़े दांव लग रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि आज (रविवार) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में ये दोनों बड़ा कमाल कर सकते हैं. दोनों के बल्लों से धुंआधार पारी देखने की उम्मीद की जा रही है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: कोहली जिस काम के लेते हैं 5 करोड़, धोनी वो काम ही नहीं करते 

बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच भारत हार चुकी है. पांच मैचों की टी-20 सीरीज में एक मैच से पीछे होने के बाद अब दूसरा मैच जीतना बहुत जरूरी है. अगर ये मैच भी हार गए तो फिर करो या मरो की स्थिति हो जाएगी. ऐसी स्थिति में भारत के कुछ खिलाड़ियों की मैच जिताऊ पारी खेलनी होगी. अब शनिवार के बाद यह माना जा  रहा है कि ये पारी ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बल्लों से निकल सकती है. 

Advertisment

दरअसल, शनिवार को भारतीय टीम ने कटक के बाराबती स्टेडियम में अभ्यास किया. इस अभ्यास सत्र के दौरान ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बल्लों से बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले. दोनों ने आसमान में ऊंचे-ऊंचे शॉट्स खेले. यह अभ्यास देखने भी स्टेडियम में हजारों लोग मौजूद थे. ये ऊंचे शॉट्स देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी हूटिंग करने लगे. अब तमाम प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट गेम्स खेलने वाले लोग भी इन दोनों खिलाड़ियों पर ऊंचा दांव लगा रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी मैच में अब कैसा प्रदर्शन करेंगे, यह तो शाम को ही पता चलेगा. बता दें कि शाम 7 बजे से कटक के बाराबती स्टेडियम में मैच शुरू होगा. 

ind-vs-sa IND vs SA Dream11 Prediction Rishabh Pant hardik pandya
Advertisment
Advertisment