Advertisment

IND vs SA: एनरिक नॉर्खिया को उमरान मलिक की स्पीड नहीं, बल्कि इस बात की चिंता 

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सीरीज में उमरान मलिक और एनरिक नॉर्खिया की गेंदों की स्पीड में तुलना की जा रही थी लेकिन अब एनरिक नॉर्खिया ने बताया कि स्पीड से ज्यादा उन्हें किसी और बात की चिंता है. 

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
umran malik  Enrique Norkhia

umran malik Enrique Norkhia( Photo Credit : google search)

IND vs SA:  भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज शुरू होने से पहले से ही अफ्रीकी गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया और भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक की स्पीड की तुलना शुरू हो चुकी थी, जो की अभी तक जारी है. उमरान मलिक नये-नवेले गेंदबाज हैं जो की 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने का कारण चर्चा में आए. आईपीएल में उनकी गेंदों की स्पीड की चर्चा रही थी. उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में शामिल किया गया. इस सीरीज में शामिल होते ही एनरिक नॉर्खिया और उमरान मलिक की तुलना होने लगी क्योंकि नार्खिया भी 150 की गति से गेंदें फेंकते हैं. तमाम क्रिकेट प्रेमियों के मन में आशा थी कि जब एक ही मैच में दोनों खेलेंगे तो तेज स्पीड से गेंदें फेंकने का कंपटीशन दिखेगा लेकिन अभी तक तीनों टी20 मैचों में उमरान मलिक को मौका नहीं मिला है. आशा की जा रही है कि शायद चौथे टी-20 मैच में उन्हें मौका मिले लेकिन उससे पहले ही एनरिक नॉर्खिया ने बड़ी बात कही है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर से गिड़गिड़ाकर 50 हजार रुपये मांग रहा एक स्टूडेंट, बताई ये वजह

एनरिक नॉर्खिया ने कहा है कि उन्हें उमरान मलिक की गेंदों की स्पीड की चिंता नहीं है. उन्होंने गुरुवार शाम प्रेस कॉफ्रेंस में तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने स्पीड की तुलना पर कहा कि इस परिस्थिति में उन्हें गेंदों की गति की चिंता नहीं है बल्कि इस बात का खयाल है कि टीम को जिताने में ज्यादा से ज्यादा योगदान दे सकें. उन्होंने कहा कि स्पीड मायने नहीं रखती. 

umran malik IND vs SA News Enrique Norkhia ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment