Advertisment

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज वेन पार्नेल ने कहा- भारतीय टीम करने वाली है ये काम 

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा अंतरराष्ट्रीय टी-20 (t-20) मैच कटक में खेला जाना है. इस मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज वेन पार्नेल का भारतीय टीम के बारे में बड़ा बयान सामने आया है.

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
Wayne Parnell

Wayne Parnell( Photo Credit : google search)

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच आज (रविवार) को कटक के मैदान पर होने वाला है. इस मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल ने बहुत बड़ी बात कही है. उन्होंने शनिवार शाम एक मीडिया कार्यक्रम में भारतीय टीम के लिए बड़ी बात कही. साथ ही दूसरे टी-20 मैच के मद्देनजर रिफ्रेश रहने को महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि ज्यादातर खिलाड़ी इस समय आईपीएल खेलकर आए हैं. इस समय मैच से पहले दिमाग को रिफ्रेश रखना जरूरी है. तभी मैच जीता जा सकता है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : कोहली जिस काम के लेते हैं 5 करोड़, धोनी वो काम ही नहीं करते 

इसके अलावा तेज गेंदबाज वेन पार्नेल ने पहले मैच में भारत की हार को लेकर महत्वपूर्ण टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि भारत दूसरे मैच में बाउंस बैक करने की पूरी कोशिश करेगा. उन्होंने इससे सावधान रहने की जरूरत बताई. बता दें कि तेज गेंदबाज वेन पार्नेल ने दिल्ली में हुए पहले टी-20 मैच में एक विकेट लिया था. उन्होंने ही भारत के पहला झटका दिया था और ऋतुराज गायकवाड़ को पवेलियन भेजा था. आज (रविवार) दूसरे मैच में भी उनका प्लेइंग 11 में रहना लगभग तय है. 

गौरतलब है कि दूसरा टी-20 मैच कटक में खेला जा रहा है. यहां पर चार साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच हो रहा है. इसके टिकट को खरीदने के लिए काफी मारामारी भी मची थी. इसके अलावा शनिवार को इस मैदान पर भारतीय टीम ने अभ्यास भी किया. अभ्यास के दौरान लाइव मैच जैसा रोमांच देखने को मिला. टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैंस बड़ी तादात में स्टेडियम में मौजूद रहे. प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैंस तकरीबन 10 हजार की संख्या में मौजूद थे. टीम इंडिया बाराबती स्टेडियम में 20 दिसंबर 2017 के बाद पहली बार रविवार को मुकाबला खेलने उतरेगी. 

Advertisment

ind-vs-sa IND vs SA T20 wayne parnell भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका
Advertisment
Advertisment