Advertisment

IND VS SA: IPL के शेरों को नहीं मिलेगा डेब्यू करने का मौका! बेंच पर बैठे ही रह गए

ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार खेल दिखाई है. ऐसे में आखिरी मुकाबला भी जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Team India

Team India( Photo Credit : File Photo)

इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम सात बजे से है. दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम मुकाबला जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी. ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार खेल दिखाई है. ऐसे में आखिरी मुकाबला भी जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. इस सीरीज के लिए दो ऐसे खिलाड़ियों का भी चयन किया था, जो आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किए थे. लेकिन उन खिलाड़ियों को अभी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला है. उम्मीद है कि आज के मुकाबले में भी इन खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिलेगा. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो खिलाड़ी. 

Advertisment

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए आईपीएल 2022 में बेहरीन प्रदर्शन करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी उमरान मलिक और पंजाब किंग्स के खिलाड़ी अर्शदीप सिंह का चयन किया गया है. लेकिन दोनों खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिला है. सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा. उम्मीद है कि आज भी इन दोनों खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिलेगा. 

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक के प्रदर्शन पर गौर करें तो आईपीएल 2022 में उमरान मलिक 14 मुकाबले खेले, इस दौरान 9.03 की इकोनमी से मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किया. जबकि अर्शदीप सिंह को आईपीएल 2022 के प्रदर्शन पर गौर करें तो आईपीएल 2020 में अर्शदीप सिंह 14 मुकाबले खेले थे, इस दौरान 7.70 की इकोनॉमी से 10 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए थे. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप टीम से हो जाएंगे बाहर लेकिन यहां होंगे शामिल !

Advertisment

आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई ने इन खिलाड़िय़ों का चयन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के लिए किया. लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिला.  

IND vs SA T20 umran malik dinesh-karthik Arshdeep Singh Rishabh Pant ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment