Advertisment

IND vs SL : W,0,W,W,4,W, एशिया कप के फाइनल में 1 ओवर में 4 विकेट लेकर मोहम्मद सिराज ने मचाया तहलका

IND vs SL : एशिया कप के फाइनल में मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ घातक गेंदबाजी की है, उन्होंने एक ही ओवर में 4 श्रीलंकाई बल्लेबाजी को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mohammed Siraj Asia Cup Final

एशिया कप के फाइनल में 1 ओवर में 4 विकेट लेकर सिराज ने मचाया तहलका( Photo Credit : BCCI,Twitter)

IND vs SL Live : भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपने एक ओवर में 4 विकेट लेकर धमाल मचा दिया है. इस मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही. जसप्रीत बुमराह ने पहले ओवर में कुसल परेरा को पवेलियन का रास्ता दिखाया. कुसल परेरा जीरो पर आउट हुए.

Advertisment

इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज ने पारी का चौथा ओवर दिया. उन्होंने इस ओवर में 4 विकेट लेकर धमाल मचा दिया. उन्होंने पहली ही गेंद पर पथुम निसंका को पवेलियन का रास्ता दिखाया. निसंका 4 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सिराज का दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं आया. इसके बाद तीसरे गेंद पर सिराज ने समरविक्रमा को चलता किया. वह भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें: Axar Patel : वर्ल्ड कप में बढ़ सकती है टीम इंडिया की मुश्किलें, अक्षर पटेल हो सकते हैं बाहर

इसके बाद मोहम्मद सिराज ने चौथी गेंद पर श्रीलंका असलंका को पवेलियन का रास्ता दिखाया. असलंका भी बिना खाता खोले चलते बने. इसके बाद पांचवी गेंद पर एक चौका आया. फिर छठी गेंद पर सिराज ने डीसिल्वा को अपना शिकार बनाया. डीसिल्वा 4 रन बनाकर आउट हुए.

Advertisment

सिराज ने वनडे में पहली बार लिए पांच विकेट 

श्रीलंका के खिलाफ Asia Cup 2023 Final मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने तहलका मचा दिया. वनडे क्रिकेट में पहली बार सिराज ने पांच विकेट हॉल लिया. फाइनल में सिराज पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा और दसुन शनाका को अपना शिकार बनाया. सिराज ने इस मैच में अपने 7 ओवर के स्पेल में 21 रन देकर 6 विकेट लिए हैं. 

Advertisment

IND VS SL Live India VS Sri Lanka भारत बनाम श्रीलंका Mohammed Siraj मोहम्मद सिराज siraj Miya Bhai asia cup finals Sri Lanka W 0 W W 4 W Rohit Sharma IND VS SL LIVE SCORE IND VS SL LIVE UPDATE asia-cup-final 4 Wickets ASIA CUP 2023 FINAL ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment