Advertisment

IND vs SL: श्रीलंका का धुआं उड़ाने के बाद आया शिखर धवन का बड़ा बयान, बोले- रेस में वापस आ गया हूं

34 साल के धवन चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. वह दूसरे टी-20 में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे, लेकिन तीसरे टी-20 में उन्होंने 52 रनों की पारी खेली.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
IND vs SL: श्रीलंका का धुआं उड़ाने के बाद आया शिखर धवन का बड़ा बयान, बोले- रेस में वापस आ गया हूं

शिखर धवन( Photo Credit : https://twitter.com/BCCI)

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने वाले भारत के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि वह इसी साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम के सलामी बल्लेबाज की रेस में शामिल हो गए हैं. धवन ने शुक्रवार रात खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में 52 रनों की पारी खेली और भारत को 201 रनों का विशाल लक्ष्य दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- साल 2019 मेरे लिए काफी मुश्किल था: नेमार जूनियर

34 साल के धवन चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. वह दूसरे टी-20 में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे, लेकिन तीसरे टी-20 में उन्होंने 52 रनों की पारी खेली. धवन के अलावा टीम के पास लोकेश राहुल और रोहित शर्मा के रूप में दो और सलामी बल्लेबाज हैं. रोहित को इस सीरीज में आराम दिया गया था जबकि राहुल ने इस सीरीज में बतौर ओपनर दमदार प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें- ISL 6: जीत के साथ चेन्नइयन एफसी का सफर जारी, हैदराबाद एफसी की उम्मीदें खत्म

Advertisment

तीसरे मैच के बाद धवन ने कहा, "तीन खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं. खासकर रोहित, उनका 2019 शानदार रहा. पिछले दो महीनों में राहुल ने अच्छा किया है और वह हकीकत में अच्छे खिलाड़ी हैं. मैं भी अब पिक्चर में हूं और मैंने भी अच्छा किया है (हंसते हुए). यह अच्छा जा रहा है. मैं प्रतिस्पर्धा के बारे में नहीं सोचता क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है. मैं इस बात से खुश हूं कि मैं दोनों मौकों पर अपना खेल खेल सका. अब यह कप्तान और कोच का सिरदर्द है, मैं क्यों चिंता करूं."

ये भी पढ़ें- H'BDay The Wall: आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें उनके ऐतिहासिक आंकड़े

वहीं कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह धवन की फॉर्म वापसी से काफी खुश हैं, लेकिन वह एक खिलाड़ी की तुलना दूसरे से करने के पक्ष में नहीं हैं. उन्होंने कहा, "तीनों खिलाड़ी काफी मजबूत हैं और जब टीम के खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हों तो यह अच्छी बात है. यह आपको विकल्प देता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि लोगों को एक खिलाड़ी के सामने दूसरे खिलाड़ी खड़ा करना चाहिए."

Advertisment

Source : IANS

Sports News India VS Sri Lanka Cricket News kl-rahul shikhar-dhawan Rohit Sharma Indian Cricket team Virat Kohli Team India indian cricket news
Advertisment
Advertisment