Advertisment

IND vs SL: दूसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया को झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

बीसीसीआई की ओर से अभी तक संजू सैमसन की चोट पर कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो संजू सैमसन का घुटने में इंजरी हुआ है और वह टीम के साथ पुणे नहीं पहुंचे हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
TEAM INDIA 2

Team India( Photo Credit : Social Media)

Sanju Samson IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार (5 जनवरी) को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन चोटिल हो गए हैं. संजू सैमसन को घुटने में चोट लगी है. हालांकि उनकी चोट कितनी गंभीर है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि सैमसन चोट की वजह से दूसरे मुकाबले के लिए पुणे (Pune) नहीं गए हैं. बीसीसीआई ने संजू सैमसन के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है.

Advertisment

बीसीसीआई की ओर से अभी तक संजू सैमसन की चोट पर कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो संजू सैमसन का घुटने में इंजरी हुआ है और वह टीम के साथ पुणे नहीं पहुंचे हैं. ऐसे में इस यह बात तय है कि संजू सैमसन दूसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं. पुणे नहीं पहुंचने की वजह से यह बात साफ हो गई है कि दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन बाहर रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: फैंस ने AskSRK में पंत को लेकर पूछा सवाल, शाहरुख खान ने दिया दिल छूने वाला जवाब

संजू सैमसन की जगह टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़ को शामिल किया जा सकता है. राहुल त्रिपाठी टीम को मिडिल ऑर्डर में मजबूती दे सकते हैं. विकेटकीपर ईशान किशन ही रहेंगे. किशन को इस सीरीज के लिए मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर चुना गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs SL: Umran Malik ने फेंकी 155 की स्पीड से गेंद, श्रीलंकाई कप्तान चारों खाने चित

इस समय संजू सैमसन का चोटिल होना उनके करियर के लिए भी बड़ा झटका साबित हो सकता है. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में उनके पास खुद को साबित करने का एक सुनहरा मौका था. लेकिन अब वह चोटिल होकर दूसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं. तीसरे मुकाबले में वह उपलब्ध होते हैं या नहीं  ये अभी पता नहीं है. अगर संजू श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मुकाबला नहीं खेलते हैं तो टीम इंडिया में जगह पक्की करने का उनका सपना एक बार फिर से अधूरा रह सकता है.

india vs sri lanka live streaming sanju-samson INDIA India VS Sri Lanka Sanju Samson out of 2nd t20 Sanju Samson ind vs sl Sanju Samson Injury Sanju Samson out of sri lanka series ndia vs sri lanka match score Sanju Samson replacement Team India ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment