Advertisment

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित का धूम धड़ाका, आ गया पुराना जोश वापस

Rohit in IND vs WI: रोहित को इस दौरे से आत्मविश्वास जरूर मिला है. उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में ये फॉर्म जारी रहेगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs wi 2nd test match rohit shrama update in hindi

ind vs wi 2nd test match rohit shrama update in hindi( Photo Credit : Twitter)

Rohit in IND vs WI: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ इस समय दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रही है. जिसमें कल दूसरे दिन का खेल खत्म हुआ. टीम इंडिया अपनी मजबूती से पकड़ बना चुकी है और उम्मीद कर रहे हैं कि इस टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ होगा. भारतीय टीम ने पहला मुकाबला 141 साल और एक पारी के साथ जीता था. दूसरे मुकाबले में भी पारी के साथ जीत संभव है, अगर वेस्टइंडीज को फॉलोऑन मिला तो. आज हम बात करते हैं कप्तान रोहित शर्मा की. क्योंकि इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के दौरे पर शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. तो क्या वेस्टइंडीज के दौरे से हमें रोहित शर्मा का नया रूप देखने को मिलेगा, इसी की उम्मीद हम सभी कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें : हो जाइए तैयार, 23 जुलाई को FINAL में आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान

रोहित हर पारी में कर रहे हैं कमाल

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो रोहित शर्मा के बल्ले से एक शतकीय पारी निकली थी. रोहित शर्मा ने 103 रन बनाए थे. वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया. क्योंकि भारत एक पारी के साथ ही वह मुकाबला जीत गया था. दूसरे मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा का शतक तो नहीं आया लेकिन उनके हर शॉट्स में वह आत्मविश्वास नजर आया, जिसके लिए इस खिलाड़ी को जाना चाहता है. उम्मीद करते हैं कि वेस्टइंडीज के दौरे से हमें रोहित शर्मा का नया रूप दिखाई देने को मिलेगा. क्योंकि इसके बाद भारत को एशिया कप और वर्ल्ड कप खेलना है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : 5 साल बाद विदेश में आया विराट का शतक, 76वीं सेंचुरी ने बना डाले अनगिनत रिकॉर्ड्स

गिल के साथ आंजिक्य हुए फेल

अगर हम दूसरे खिलाड़ियों की बात करें तो सभी ने इस सीरीज में रन बनाए हैं. हालांकि गिल का जो एक्सपेरिमेंट टीम ने किया था वह फेल रहा है. साथ में आंजिक्य भी अपने आप को साबित नहीं कर सके हैं. तो ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं वेस्टइंडीज का दौरा अजिंक्य के लिए आखिरी साबित हो सकता है. क्योंकि इसके बाद बीसीसीआई और सलेक्टर्स उन्हें दूसरा मौका देने के लिए तैयार नहीं है.

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 ind vs wi 2023 Ind Vs Wi Rohit Sharma World Cup 2023 Team India
Advertisment
Advertisment