Advertisment

IND vs WI: तीसरे वनडे मुकाबले में हार का मतलब...इसलिए जीत है जरूरी

IND vs WI 3rd ODI: वेस्टइंडीज के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच को भारतीय टीम 6 विकेट से हार गई.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs wi 3rd odi update rohit sharma virat kohli

ind vs wi 3rd odi update rohit sharma virat kohli ( Photo Credit : Twitter)

IND vs WI 3rd ODI: वेस्टइंडीज के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच को भारतीय टीम 6 विकेट से हार गई. इस मैच में टॉस जीतकर विंडीज कैप्टन शे होप ने गेंदबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया बैटिंग के लिए उतरी. भारत की प्लेइंग-इलेवन में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं थे. ऐसे में पूरी टीम 181 रनों पर ढ़ेर हो गई. वहीं मेजबानों ने सिर्फ 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 6 विकेट से भारतीय टीम को हरा दिया है. अब भारतीय टीम के लिए तीसरा मुकाबला ना सिर्फ सीरीज के लिए जीतना जरूरी है, बल्कि विश्व कप के लिए भी जरूरी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : रोहित-विराट को अचानक क्यों दिया आराम, कोच द्रविड़ ने बताई हैरान करने वाली वजह

तीसरे मुकाबले की हार विश्व कप के लिए पड़ेगी भारी

दो महीने के बाद में विश्व कप 2023 होना है, ऐसे में टीम इंडिया के लिए हर एक वनडे मुकाबला जीतना जरूरी है. इसलिए कल की हार के बाद में टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. अगर टीम तीसरा मुकबला हार गई तो विश्व कप की तैयारियों के लिए बड़ा झटका लगेगा. 

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : भारत में नहीं खेला जाएगा IPL 2024, बड़ी वजह आई सामने !

एक्सपेरिमेंट को करना होगा बंद

एक्सपेंरिमेंट की बात करें तो अभी तक टीम के लिए ये कोई फायदेमंद साबित नहीं रहा है. टीम IND vs WI में पहला वनडे मुकाबला भी हारते-हारते बची थी. लेकिन दूसरे वनडे में टीम अपनी जीत का हासिल नहीं कर पाई. एक्सपेंरिमेंट की वजह से टीम अपनी सटीक प्लेइंग 11 पर काम नहीं कर पा रही है. वहीं दूसरी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दी हैं. ऐसे में टीम इंडिया सभी से बहुत पीछे होती जा रही है. इसलिए टीम को अपनी आने वाली सीरीजों में इस गलती से बचना ही होगा. 

Source : Sports Desk

ind vs wi 3rd odi ind vs wi news in hindi ind vs wi updates Ind Vs Wi ind vs wi update in hindi
Advertisment
Advertisment