Advertisment

IND vs WI: विश्व कप की उम्मीद इन दो खिलाड़ियों से, आज का मुकाबला है बड़ा

IND vs WI: आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला बड़ा है क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में 1-2 से पिछड़ी हुई है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs wi 4th t20 match suryakumar yadav hardik pandya wc 2023

ind vs wi 4th t20 match suryakumar yadav hardik pandya wc 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs WI: आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला बड़ा है क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में 1-2 से पिछड़ी हुई है. अगर टीम आज और आखिरी मुकाबला नहीं जीत पाई तो फिर सीरीज हाथ से चली जाएगी. इसलिए टीम इंडिया के हर एक प्लेयर को कमाल का खेल आज दिखाना ही होगा. देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से प्लेयर्स आज मैदान पर प्लानिंग के साथ उतरते हैं. खैर, आपको बताते हैं उन दो प्लेयर्स के बारे में जो विश्व कप के साथ आज के मुकाबले में भी अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

सूर्यकुमार यादव

सीरीज के तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. सूर्यकुमार यादव की इसी शानदार पारी की वजह से टीम इंडिया मुकाबला जीतने में सफल रही थी. उम्मीद सभी कर रहे हैं कि इसी तरह से सूर्यकुमार यादव का बल्ला कमाल करता रहे, 12 साल का इंतजार विश्व कप जीतने का पूरा हो जाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

हार्दिक पांड्या

वहीं दूसरे प्लेयर की बात करें तो वो है खुद कप्तान हार्दिक पांड्या. हार्दिक पांड्या अभी तक इस सीरीज में कमाल नहीं दिखा पाए हैं. अब एक बार फिर से हार्दिक पांड्या के पास शानदार मौका है कि वो अपने आप को साबित करके दिखाएं. बीसीसीआई के साथ सलेक्टर्स ने हार्दिक पांड्या पर भरोसा जताया है. विश्व कप 2023 में भी हार्दिक पांड्या की फॉर्म की जरूरत टीम को रहेगी.

Advertisment

भारत की संभावित प्लेइंग 11 (IND vs WI 4th T20 Playing 11):

शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार.

Source : Sports Desk

ind vs wi news in hindi ind vs wi 4th t20 match updates Ind Vs Wi SURYAKUMAR YADAV hardik pandya
Advertisment
Advertisment