Advertisment

IND vs WI: फाइनल मुकाबले में क्या वेस्टइंडीज दे पाएगी टक्कर, आज चल जाएगा पता

IND vs WI 5th T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में कल सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs wi 5th t20 match update in hindi hardik pandya

ind vs wi 5th t20 match update in hindi hardik pandya ( Photo Credit : Twitter)

IND vs WI 5th T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में कल सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को 9 विकेट से मात दे दी. टीम इंडिया के ओपनर ने ही सारा काम कर दिया था. यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल ने कमाल की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया था. हालांकि गिल 77 के स्कोर पर आउट हो गए और इसके बाद टीम इंडिया ने कोई भी विकेट नहीं खोया, आसानी से जीत हासिल कर ली. आज सीरीज का आखिरी और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

Advertisment

आज वेस्टइंडीज को दिखाना होगा पूरा दम

एक तरफ वेस्टइंडीज की टीम पूरा जी-जान लगा देगी कि सीरीज अपने नाम की जाए. साल 2016 के बाद से वेस्टइंडीज कोई भी सीरीज टीम इंडिया से नहीं जीत पाई है. यानी इन 7 साल बाद वेस्टइंडीज के पास एक शानदार मौका है. टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन एक कमी सामने निकल कर आई है. जब टीम की गेंदबाजी चलती है तो बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं और जब बल्लेबाज रन बनाते हैं तो गेंदबाज विकेट हासिल नहीं कर पाते हैं. इस कमी को टीम आज दूर करना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

भारत ने दिखाए हैं अपने तेवर

वहीं दूसरी तरफ भारत की बात करें तो पहले दो मुकाबले हारने के बाद टीम इंडिया संतुलित नजर आ रही है. पहले दो मुकाबलों में टीम की हालत बेहद खराब रही लग रहा थी. ऐसा लग रहा था कि टीम टी20 फॉर्मेट में सेट ही नहीं हो पा रही है. लेकिन वापस से भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन करना शुरू किया. उम्मीद करते हैं जिस तरीके से कल का मुकाबला टीम इंडिया जीती है, वैसा ही शानदार कमाल टीम आज के मैच यानी फाइनल मुकाबले में करके दिखाए.

Source : Sports Desk

Shubman Gill team india won by 9 wickets Ind Vs Wi WI vs IND IND vs WI 5th T20I Yashasvi Jaiswal Team India
Advertisment
Advertisment