Advertisment

IPL में इस खिलाड़ी को मिलती है धोनी से ज्यादा सैलरी, टीम इंडिया में लगातार हो रहा है फ्लॉप

Sanju Samson : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में भी संजू सैमसन का बल्ला नहीं चला. वह वेस्टइंडीज दौरे पर फ्लॉप साबित हुए हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
IPL में इस खिलाड़ी को मिलती है धोनी से ज्यादा सैलरी

IPL में इस खिलाड़ी को मिलती है धोनी से ज्यादा सैलरी( Photo Credit : Social Media)

West Indies vs India T20 2023 : भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज गंवा दी. भारत को हराकर वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया. 13 अगस्त को खेले गए पांचवे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीत हासिल की और सीरीज पर भी कब्जा जमाया. लगातार दो मैच जीतने के बाद टीम इंडिया भारतीय खिलाड़ी फॉर्म में नजर आ रहे थे. लेकिन 5वें और फाइनल मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को छोड़कर किसी बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला. वहीं इस सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलने का मौका मिला, लेकिन वह खुद को साबित नहीं कर पाए. जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है. 

Advertisment

क्यों लगातार फ्लॉप हो रहे हैं संजू?

संजू सैमसन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में और फिर टी20 दोनों सीरीज में फ्लॉप रहे. उनके फ्लॉप होने की एक वजह उनकी बैटिंग ऑर्डर हो सकती है. दरअसल आईपीएल में सैमसन Rajasthan Royals के लिए लगातार नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन टीम इंडिया में उन्हें पांचवे या फिर छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने को मिलता है. ऐसे में उन्हें क्रीज पर सेट होने के लिए कम समय मिलता है.

यह भी पढ़ें: IPL के ही अच्छे कैप्टन हैं हार्दिक, टीम इंडिया की तो डुबा देंगे नइय्या, आंकड़े गवाह

Advertisment

धोनी से ज्यादा संजू सैमसन की है आईपीएल सैलरी

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स अपने कप्तान संजू सैमसन को 14 करोड़ सैलरी देती है. जबकि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवा खिताब दिलाने वाले  महेंद्र सिंह धोनी की सैलरी संजू सैमसन से कम है. CSK धोनी को सैलरी के तौर पर 12 करोड़ देती है, लेकिन सैमसन को 14 करोड़ रुपये मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में LSG को छोड़ दूसरी टीम से खेलेंगे केएल राहुल! इस वजह से लेंगे बड़ा फैसला

Advertisment

sanju-samson लोकसभा चुनाव 2024 IPL 2024 latest news sanju samson ipl salary latest cricket news in hindi आईपीएल IPL 2024 संजू सैमसन sanju samson career Sanju Samson Record IPL 2024 News in Hindi ms dhoni Ipl salary sanju samson ind vs wi sanju samson team india
Advertisment
Advertisment