Advertisment

IND vs ZIM: जिंबाब्वे दौरे से बाहर हुए इस खिलाड़ी ने वापसी पर दिया बड़ा बयान

IND vs ZIM: भारत और जिंबाब्वे दौरे के लिए एक युवा खिलाड़ी को शामिल किया गया था लेकिन बाद में उसे ड्रॉप कर दिया गया. अब इस खिलाड़ी ने वापसी पर बड़ा बयान दिया है.

Advertisment
author-image
Publive Team
New Update
Nitish Reddy

जिंबाब्वे दौरे से बाहर हुए इस खिलाड़ी ने वापसी पर दिया बड़ा बयान( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

IND vs ZIM: भारत और जिंबाब्वे के बीच 5 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस दौरे पर बीसीसीआई ने युवा खिलाड़ियों की टीम भेजी. 6 ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहले बार भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं. इस दौरे के लिए एक युवा खिलाड़ी को शामिल किया गया था लेकिन बाद में उसे ड्रॉप कर दिया गया. अब उस खिलाड़ी ने बड़ा बयान  दिया है. साथ ही वापसी के लिए किए जा रहे प्रयास पर भी अपनी बात रखी. 

Advertisment

वापसी की पूरी कोशिश करुंगा

जिंबाब्वे दौरे के लिए सबसे पहले चुनी गई टीम में  नितीश रेड्डी का चयन हुआ था. लेकिन चयन के कुछ घंटे बाद ही वे इंजर्ड हो गए और टीम से ड्रॉप हो गए. अब रेड्डी ने वापसी पर बड़ा बयान दिया है. नीतीश ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि चोट खेल का हिस्सा है. मैं इस चोट को अपने दिमाग में ज्यादा नहीं ले रहा. मैं भविष्य पर ध्यान लगाने करने की कोशिश कर रहा हूं. हर जगह मौके मिलते हैं और जब मौका मिले तो आपको तैयार रहना होता है. जिंबाब्वे दौरा मेरे लिए पहला मौका था. मैं बहुत खुश हूं. चोट हर एथलीट के लिए परेशानी होती है.जैसे ही मैं चोट से उबर जाऊंगा मैदान पर वापस आ जाऊंगा.

IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन 

Advertisment

नितीश रेड्डी का एसआरएच के लिए खेलते हुए आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन रहा था. आईपीएल में इस खिलाड़ी ने बड़े-बड़े शॉट लगाकर फैंस को अपना मुरीद बना लिया था. सीजन के 13 मैचों में नितीश ने 303 रन बनाए थे. इस दौरान उनकी सिक्स हिटिंग क्षमता भी दिखी थी. 21 साल के इस युवा खिलाड़ी  ने कहा कि पहले साल आईपीएल में मुझे बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था.फिर मैंने 140 से 150 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंद खेलने का अभ्यास किया. शुरुआती चरण में मुझे काफी चोट आई. लेकिन मैं डरा नहीं. लगातार और कड़े अभ्यास का ही परिणाम था की मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर सका. कड़ी मेहनत के दम पर मैं भारतीय टीम में भी फिर वापसी करूंगा. 

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका

Source : Sports Desk

Team India Cricket News Hindi Sports News Hindi Nitish Reddy IND vs ZIM नितीश रेड्डी
Advertisment
Advertisment