Advertisment

IND vs AUS: स्टार्क की धारदार गेंदबाजी से भारतीय टॉप ऑर्डर ध्वस्त, सूर्या को दूसरी बार किया आउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं हुई.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mitchell Starc vs Suryakumar Yadav

Mitchell Starc vs Suryakumar Yadav( Photo Credit : News Nation )

Mitchell Starc vs Suryakumar Yadav: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की धुरी माने जाने वाले मिचेल स्टार्क ने भारत के तीन बल्लेबाजों को 32 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. टीम इंडिया का तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव के रूप में लगा. सूर्या पहली ही गेंद पर स्टार्क का शिकार होकर पवेलियन लौट गए. 

Advertisment

publive-image

मिचेल स्टार्क ने चार बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

मिचेल स्टार्क की धारदार गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजी बैकफुट पर आ गई है. उन्होंने 10 ओवर से पहले ही टीम इंडिया के चार खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखा दी. शुभमन गिल बिना खाता खेले दूसरी गेंद पर ही पगबाधा आउट किया. इसके बाद 13 रन के निजी स्कोर पर कप्तान स्टीव स्मिथ के हाथों कैच कराकर मिचेल स्टार्क ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पारी का अंत किया. रोहित के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव नंबर चार पर बैटिंग करने आए. 

publive-image

सूर्या को ऐक्शन रिप्ले की तरह किया आउट 

मिचेल स्टार्क ने सूर्यकुमार यादव को अंदर आती गेंद पर एक बार फिर एलबीडब्ल्यू आउट कराकर पहली ही गेंद पर आउट कर शून्य के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इस मैच में सूर्य के आउट होने की खबर तक भी नहीं लगी और वो पगबाधा आउट होकर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इस मुकाबले में सूर्या, मिचेल स्टार्क के तीसरे शिकार बने. इससे पहले मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में भी मिचेल स्टार्क ने सूर्यककुमार यादव को पहली गेंद पर बिना खाता खोले ही पवेलियन भेजा था. 

publive-image

टीम इंडिया 50 रन तक पहुंचते-पहुंचते गंवाए 5 विकेट  

मिचेल स्टार्क इस मैच में अब तक चार विकेट अपने नाम कर चुके हैं. उन्होंने शुभमन गिल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल को आउट कर टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया है. केएल राहुल 9 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की धारदार गेंदबाजी की वजह से 49 रन के स्कोर पर आधी भारतीय टीम पवेलियन लौट चुकी है. 

Advertisment

SURYAKUMAR YADAV india vs australia Mitchell Starc Mitchell Starc Bowling ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment