Advertisment

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में भारत की पारी में काफी देर रुका रहा मैच, शुभमन गिल थे वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
art7  1

Shubman Gill, Ahmedabad Test( Photo Credit : Social Media)

India vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के दूसरे दिन के तीसरे सेशन में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मुकाबला थोड़ी देर के लिए रूका रहा. दरअसल, भारत की पारी में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक लंबा छक्का लगाया जिसके बाद गेंद कही खो गई और वह मिल नहीं रही थी. ग्राउंड स्टाफ ने ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन नहीं मिली और फिर आखिर में एक फैंस ने उसे उठाया और गेंद को मैदान पर फेंका. 

Advertisment

अहमदाबाद टेस्ट (Ahmedabad Test) मैच के दूसरे दिन का आखिरी ओवर नाथन लायन कराने आए. लायन की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल ने सामने एक लंबा छक्का जड़ा. जिसके बाद गेंद सामने की साइड स्क्रीन के बगल में कही जाकर गिरी गई. जिसके बाद वहां के ग्राउंड स्टाफ ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन गेंद नहीं मिली. 

इसके बाद फील्ड अंपायर ने नई गेंद मंगवाई और गेंदबाजी के लिए दिया. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ उसी गेंद से गेंदबाजी कराना चाहते थे. फिर क्या गेंद ढूंढने की जिम्मेदारी एक फैंस ने अपने कंधे पर ले लिया. फैंस ने ऊपर चढ़ कर बड़ी कोशिशों के बाद गेंद को ढूंढ निकाला और ग्राउंड पर फेंक. इसके बीच मैच काफी कुछ देर के लिए रुका रहा.  

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने लिए 6 विकेट, सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कह दी ये बात

अहमदाबाद टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 480 रन बनाए हैं, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 36 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा 17 रन बनाकर और शुभमन गिल 18 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: यह रिकॉर्ड देख अहमदाबाद में कोहली से रन की उम्मीद होगी बेईमानी, पुजारा-रोहित के ऊपर जिम्मेदारी

Advertisment

shubman gill ahmedabad test शुभमन गिल अहमदाबाद टेस्ट रोहित शर्मा चौथा टेस्ट Border Gavaskar Trophy 2023 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी shubman gill six video in Ahmedabad test भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया रोहित शर्मा अहमदाबाद टेस्ट R Ashwin Test Records in अहमदाबाद टेस्ट
Advertisment
Advertisment