Advertisment

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. सोमवार को मैच का आखिरी दिन खेला जा रहा है. इसी बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer ( Photo Credit : File Photo)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. सोमवार को मैच का आखिरी दिन खेला जा रहा है. इसी बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी श्रेयस अय्यर मैच से बाहर हो गए हैं. उन्होंने रविवार को पीठ में दर्द की शिकारत की थी. जिसके बाद आज उनको मैच से बाहर होने पड़ा है. बड़ी बात यह है कि श्रेयस अय्यर कंगारू टीम के खिलाफ वनडे सीरीज खेल पाएंगे या फिर नहीं इसपर भी अभी सस्पेंस है. 

Advertisment

publive-image

पहली पारी में नहीं की बैटिंग

अहमदाबाद टेस्ट मैच से श्रेयस अय्यर के बाहर होने जानकारी बीसीसीआई ने दी. बीसीसीआई ने यह जानकारी देते हुए कहा कि श्रेयस अय्यर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्‍ट में अब हिस्‍सा नहीं लेंगे. एक विशेष विचार लेने के बाद यह फैसला लिया गया. आपको बता दें कि वह रविवार को मैच के चौथे दिन बैटिंग करने नहीं आ पाए थे. यही वजह है कि नीचले क्रम में भारतीय टीम ने जल्दी-जल्दी विकेट खोए थे. उनके बल्लेबाजी नहीं करने का असर टीम इंडिया पर पड़ा है. 

Advertisment

publive-image

 बीसीसीआई ने की पुष्ठि 

श्रेयस अय्यर कंगारू टीम के खिलाफ ओडिआई सीरीज खेलेंगे या फिर इस पर संदेह है. इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 17 मार्च होने वाला है. बीसीसीआई ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह टीम इंडिया की पहली पारी में बैटिंग नहीं कर पाएंगे. इस स्थिति में रवींद्र जडेजा और श्रीकर भरत को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था. बीसीसीआई ने कहा था कि श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के बाद कमर के निचले हिस्‍से में दर्द की शिकायत की। उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है.

Advertisment

publive-image

टीम इंडिया को हो सकती है मुश्किल 

सभी उम्मीद कर रहे हैं कि श्रेयस अय्यर जल्द ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी करें. क्योंकि इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. ऐसे में अगर श्रेयस अय्यर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाते हैं तो मुश्लिल खड़ी हो जाएगी. अब देखना है कि वह कब तक रिकवर होकर टीम इंडिया में वापसी करेंगे. रविवार को उनके पीठ को स्कैन किया गया था. लेकिन रिपोर्ट अभी सामने नहीं आ पाई है. 

Advertisment

Border Gavaskar Trophy Shreyas Iyer injury shreyas-iyer Shreyas Iyer out of Ahmedabad test india vs australia
Advertisment
Advertisment