Advertisment

IND vs BAN: मोहम्मद शमी के घातक प्रदर्शन से हैरत में पड़े इशांत शर्मा, पूछ लिया ऐसा सवाल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले शमी ने यहां इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ कुल 7 विकेट झटके.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
IND vs BAN: मोहम्मद शमी के घातक प्रदर्शन से हैरत में पड़े इशांत शर्मा, पूछ लिया ऐसा सवाल

विकेट लेने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए मोहम्मद शमी( Photo Credit : getty images)

टीम इंडिया ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हरा दिया. भारत की इस जीत में बल्लेबाजों के अलावा तेज गेंदबाजों का बड़ा योगदान रहा. बांग्लादेश की दोनों पारियों में भारत के तेज गेंदबाजों ने कुल 14 विकेट चटकाए. पेसरों के घातक प्रदर्शन की बदौलत ही अब भारतीय तेज गेंदबाजी इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण में गिनी जाने लगी है. चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह की पूरी जिम्मेदारी मोहम्मद शमी के कंधों पर आ गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया दोस्त की मौत का Live Video, तालाब में नहाते वक्त गई जान

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले शमी ने यहां इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ कुल 7 विकेट झटके. बांग्लादेश को हराने के बाद हर्षा भोगले से बात करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा कि इस समय शमी जो कर रहा है, उस पर विकेट लिया. ईशांत ने कहा कि शमी कहीं भी गेंद डाले विकेट ले जाता है. ईशांत ने मजाक में हंसते हुए कहा, "मैं शमी से पूछता हूं कि वो ऐसा क्या कर रहा, जब पैड पर लगती है तो आउट कर देता है, बल्लेबाज पुल मारता है तो आउट हो जाता है. मैं इससे पूछ रहा हूं कि ऐसा क्या कर रहा है, हमें भी बता दे हम तो बीट करा-करा के परेशान हैं. ऐसी कौन सी चीज कर रहा है."

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान द्वारा हटाए जाने के बाद अब टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं मिकी आर्थर, इन टीमों को भी दे चुके हैं कोचिंग

Advertisment

ईशांत के इस मजाक पर शमी ने कहा, "मेरे दिमाग में रहता है कि मैं कोच और कप्तान की तरफ से फ्री हूं. बाकी आप लोग हैं जो मुझे फ्री रहने देते हैं और ज्यादा सोचने नहीं देते. जो टेस्ट मैच में करना चाहिए मैं वही कर रहा हूं, मैं अच्छे टप्पे पर रख रहा हूं. आप लोग मेरा काम आसान कर देते हैं. हम भी वही करते हैं. हम पूछ कुछ और रहे हैं तुम कुछ और कह रहे हो. हम भी अच्छे एरिया में डाल रहे हैं लेकिन तुम मारते हो पैड पर तो नीचे लग जाती है हम मारते हैं तो मिस हो जाती है, ऐसा क्यों?"

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर साबित की अपनी बादशाहत, साल 2019 में लगा दिया रनों का अंबार

शमी ने हंसते हुए कहा, "देखो लोगों ने कहा है कि बिरयानी का कमाल है. और इसके अलावा मुझ पर अल्लाह का करम है." भारत ने पहले मैच को जीत दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. दूसरा मैच 22 से 26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा जो दोनों टीमों का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच होगा.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Sports News India Vs Bangladesh Schedule Mohammad Shami india-vs-bangladesh Cricket News india vs bangladesh test series India Vs Bangladesh Test India Vs Bangladesh Indore Test Ishant Sharma
Advertisment
Advertisment