Advertisment

IND vs PAK : भारत-पकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, शुभमन गिल ने नेट्स पर शुरू की प्रैक्टिस

India vs Pakistan World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाना है. उससे पहले शुभमन गिल ने नेट्स में अभ्यास करना शुरू कर दिया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
India vs Pakistan World Cup 2023

भारत-पकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज( Photo Credit : Social Media)

Shubman Gill India vs Paksistan : भारतीय स्टार ओपनर शुभमन गिल वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले डेंगू के शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने भारत के शुरुआती दो मैचों को मिस किया. शुभमन गिल इस साल वनडे फॉर्मेट में शानदार फार्म में है, इसलिए उनसे इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और फैंस को उनसे काफी उम्मीदे हैं, लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही वह डेंगू के चपेट में आ गए, जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने अपनी निगरानी में चेन्नई में रखा था. लेकिन अब टीम इंडिया और भारतीय फैंस के लिए गुड न्यूज है. दरअसल गिल पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचकर नेट्स में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने अपनी निगरानी में रखा था

Advertisment

गिल ने नेट्स में की वापसी

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का महामुकाबला शनिवार (14 अक्टूबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मैच से पहले शुभमन गिल ने अहमदाबाद में नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. हालांकि Shubman Gill के खेलने को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन आज उन्हें नेट में अभ्यास करते हुए जरूर देखा गया है जो कि भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर है. 

शुरुआती दोनों मैच जीत चुकी हैं भारत-पाक की टीमें

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने शुरुआती दोनों मैच जीत चुकी हैं. टीम इंडिया ने अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. इसे उसने 6 विकेट से जीता था. वहीं दूसरा मैच अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेला. भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीता. वहीं पाकिस्तान ने विश्व कप 2023 में पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेला था. उसने इस मुकाबले में पाकिस्तान ने 81 रनों से जीत हासिल की थी. इसके बाद इसी मैदान पर पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेला था. इस मैच को Pakistan ने 6 विकेट से जीता. अब IND vs PAK का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: VIDEO : अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम के जोरदार स्वागत पर मचा बवाल, गुजराती डांस के साथ जमकर बरसाए गए थे फूल

India vs Pakistan Shubman Gill odi WORLD CUP 2023 India vs Pakistan Ahmedabad Babar azam Indian Cricket team Rohit Sharma World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Shubman Gill ind vs pak rohit IND vs PAK Team India
Advertisment
Advertisment