Advertisment

IND vs SA: तीसरे मुकाबले में उमरान मलिक पक्का करेंगे डेब्यू!

इस सीरीज के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले करने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) का भी चयन किया गया. लेकिन डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Umran Malik

Umran Malik ( Photo Credit : File Photo)

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संभाल रहे हैं. 5 टी20 मैचों की सीरीज के अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस सीरीज के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले करने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) का भी चयन किया गया. लेकिन डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. अब उम्मीद है कि उमरान मलिक को तीसरे टी20 इंटरनेशनल (T20 International) मुकाबले में खेलने का मौका मिल सकता है. 

Advertisment

फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में उमरान मलिक (Umran Malik) को डेब्यू करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कटक के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में खेले गए दूसरे मुकाबले में भी उमरान मलिक को खेलने का मौका नहीं मिला. आपको बता दें कि दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब पूरी उम्मीद है कि उमरान मलिक विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में खेले जाने वाले तीसरे में टी20 इंटरनेशल में डेब्य़ू कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: भुवनेश्वर कुमार ने की सबकी बोलती बंद, बुमराह-नेहरा को पीछे छोड़ा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक (Umran Malik) के प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल 2022 में उमरान मलिक (Umran Malik) 14 मुकाबले खेले इस दौरान उन्होंने 22 विकेट अपने नाम की. आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 4 करोड़ रुपए में खरीदकर अपने नाम किया. आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर ही उमरान मलिक का चयन टीम इंडिया (Team India) में हुआ हैं. अब देखना है कि तीसरे मुकाबले में उनको डेब्यू करने का मौका मिलेगा कि नहीं.  

Advertisment

umran malik Visakhapatnam 3rd t20 match Umran Malik news in hindi Visakhapatnam t20 match ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment