Advertisment

IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को 44 रन से हराया, सीरीज पर किया कब्जा

भारतीय टीम ने मुकाबले को 44 रनों से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 237 रन बनाए.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Team India

Team India( Photo Credit : Twitter- @BCCI)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम खेला गया. भारतीय टीम ने मुकाबले को 44 रनों से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 237 रन बनाए. भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 64 रनों का योगदान दिया. सूर्य कुमार यादव के साथ ही केएल राहुल ने 49 रनों की पारी खेली. 

Advertisment

भारत की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी. कप्तान रोहित शर्मा 5 रन पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाजी रिषभ पंत और नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली 18 रन पर आउट हो गए. केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के बाद नीचले क्रम में वाशिंगटन सुंदर और दीपक हूडा ने बल्ले से योगदान दिया. वाशिंगटन सुंदर ने 24 रनों का योगदान दिया. जबकि दीपक हूडा ने 29 रनों की बदौलत टीम 237 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल हो पाई.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : अश्विन ने CSK को दिया झटका, बोल दी ये बड़ी बात

भारतीय टीम की जीत में गेंदबाजों की भी अहम भूमिका रही. प्रसिद्ध कृष्णा ने 9 ओवर की गेंदबाजी की 12 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. शार्दुल ठाकुर ने 9 ओवर की गेंदबाजी की 41 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. इसके साथ ही मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर और दीपक हूडा ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. 

Advertisment

india vs west indies 2nd odi Ind Vs Wi
Advertisment
Advertisment