Advertisment

World Cup 2023 : न्यूजीलैंड को हराने के बाद धर्मशाला के त्रियुंड ट्रैक की सैर पर निकले राहुल द्रविड़, BCCI ने शेयर की वीडियो

Rahul Dravid : वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को 20 साल के बाद हराकर टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपने कोचिंग स्टाफ के साथ धर्मशाला की पहाड़ियों में ट्रैकिंग करने निकल गए. जहां उन्होंने खूबसूरत वादियों का आनंद लिया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला के त्रियुंड ट्रैक

धर्मशाला के त्रियुंड ट्रैक की सैर पर निकले राहुल द्रविड़( Photo Credit : Social Media)

Indian Cricket Team : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का अबतक प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. टीम इंडिया ने लगातार 5 मुकाबले जीते हैं. वहीं न्यूजीलैंड को आईसीसी इवेंट्स में हराने का 20 साल के सपने को टीम इंडिया ने भारत के सबसे खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में पूरा किया है. बता दें कि भारत ने आईसीसी टूर्नामेंट्स में 2003 के बाद पहली बार न्यूजीलैंड को हराया. टीम इंडिया ने इस खास जीत के बाद धर्मशाला की खूबसूरत पहाड़ियों पर ट्रैक करने का मजा लिया. हालांकि, BCCI ने भले ही भारतीय खिलाड़ियों को धर्मशाला में ट्रैकिंग की अनुमति न दी हो, लेकिन टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और उनके कोचिंग स्टाफ ने धर्मशाला में मौजूद त्रियुंड पर्वत की ट्रैकिंग करके एक शानदार दिन बिताया. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर इसका एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.    

Advertisment

त्रियुंड की ट्रैकिंग करने गए राहुल द्रविड़

इस वीडियो में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़, गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और टीम के और भी स्टाफ त्रियुंड की ओर ट्रैकिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस खूबसूरत नजारों का खूब आनंद लिया. अब भारत का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 7 दिन के ब्रेक के बाद है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों और स्टाफ को थोड़ा रेस्ट मिला और इस मौके का फायदा उठाते हुए राहुल द्रविड़ समेत भारतीय क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ त्रियुंड की ट्रैकिंग पर निकल गए.  

वर्ल्ड कप जीतने के प्रबल दावेदार है टीम इंडिया

वर्ल्ड कप 2023 में अबतक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अपने सभी पांचों मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त टॉप पर काबिज हैं. सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जगह लगभग तय मानी जा रही है. अब भारत अपने अगले मैच में 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से भिड़ंगा. दोनों टीमें टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इंग्लैंड ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने चार में से तीन मैच गंवाए हैं. टीम इंडिया की स्थिति इंग्लैंड के खिलाफ बेहद मजबूत नजर आ रही है.

Dharamshala Track Rahul Dravid at Triund ind-vs-nz odi WORLD CUP 2023 cricket hindi news Triund Dharamshala Triund ind-vs-eng Indian Cricket team Rohit Sharma World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Dharamshala Rahul Dravid Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment