Advertisment

बारबाडोस का मौसम खराब, टीम इंडिया कब होगी वहां से रवाना? BCCI सचिव जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खिताब जीतने के बाद अभी तक बारबाडोस में ही है. दरअसल वहां पर आए चक्रवर्ती तूफान की वजह से भारतीय टीम को घर लौटने में देरी हो रही है. वहीं अब इसपर BCCI सेक्रेट्री जय शाह ने बड़ा अपडेट दिया है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Jay Shah update on team india return home

Jay Shah, Rohit Sharma( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Indian Cricket Team: भारत ने 29 जून को बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया, लेकिन अबतक भारतीय टीम स्वदेश रवाना नहीं हो पाई है. दरअसल चक्रवाती तूफान की वजह से बारबाडोस में मौसम काफी खराब है. बारबाडोस के सभी फ्लाइट को रोक दिया गया है. अब ये कब तक खुलेंगे इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह जो टीम के साथ बारबाडोस में ही हैं उन्होंने टीम की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

Advertisment

चार्टर्ड प्लेन के जरिए सीधे भारत आना का प्लान

BCCI सचिव जय शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह खिलाड़ियों और वहां पर मौजूद सभी को सुरक्षित निकालने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने बता कि वह सोमवार को ही सोमवार को चार्टर्ड प्लेन के जरिए भारतीय खिलाड़ी और बाकी सभी लोगों को बारबाडोस से लेकर जाने का प्लान कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एयरपोर्ट बंद कर दिए गए. शाह ने यह भी बताया कि वह चार्टर्ड प्लेन संचालन करने वाली कंपनियों के संपर्क में हैं. ऐसे में जैसे ही एयरपोर्ट का परिचालन फिर से शुरू होगा उसके साथ ही पूरी टीम और सभी लोग अमेरिका या फिर यूरोप के लिए उड़ान भरेंगे.

यह भी पढ़ें: 'उनका कप्तान काफी आक्रामक होकर...', शाहिद आफरीदी ने Rohit Sharma की तारीफ में कह दी ये बात

Advertisment

2 जुलाई के बाद टीम इंडिया हो सकती है बारबाडोस से रवाना

BCCI सचिव ने यह भी बताया कि वह पहले अमेरिका जाएंगे फिर वहां से भारत के लिए सीधे उड़ान भरेंगे. उन्होंने कहा कि BCCI एयरपोर्ट के अधिकारियों के संपर्क में हैं. मंगलवार यानी 2 जून को दोपहर तक एयरपोर्ट बंद रहने की संभावना है. अगर मौसम में काफी सुधार हुआ तो एयरपोर्ट पहले भी खुल सकता है. उन्होंने बताया कि सभी मौसम के सही होना का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम में 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी हिस्सा लेना है.

यह भी पढ़ें: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में बदलाव! अचानक BCCI को लेना होगा फैसला

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 cricket news in hindi T20 World Cup Indian Cricket team bcci rohit Rohit Shamra Team india return home barbados weather update team india return home update
Advertisment
Advertisment