Advertisment

IND vs WI: दूसरे टेस्ट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली, फोटो हो रहा वायरल

Virat Kohli: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहा रहे है. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
दूसरे टेस्ट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली

दूसरे टेस्ट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli Viral Photo: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट का दूसरा और आखिरी मुकाबला 20 जुलाई से खेला जाएगा. भारत और वेस्टइंडीज की टीम दूसरे टेस्ट के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन में आमने-सामने होगी. टीम इंडिया ने पहले मैच को 3 दिन के अंदर ही एक पारी और 141 रनों से जीत लिया था. टीम इंडिया के सामने वेस्टइंडीज की टीम काफी कमजोर नजर आ रही है. बता दें कि भारत ने साल 2002 से एक भी टेस्ट मैच वेस्टइंडीज से नहीं हारा है. ऐसे में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली इस मुकाबले से पहले जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी की फोटो पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे चौथे भारतीय

अपना 500वां इंटरनेशनल मैच खेलने उतरेंगे कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में उतरते ही एक बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे. दरअसल Kohli इस मैच में अपना 500वां इंटरनेशनल मैच खेलेंगे. इससे पहले सिर्फ 3 भारतीय क्रिकेटर ही इस आंकड़े (500 International Matches) तक पहुंचे हैं.

विराट कोहली ने साल 2008 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वह अब तक भारत के लिए 499 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 25461 रन बनाए हैं. तीनों फॉर्मेट में विराट के बल्ले से कुल 75 शतक निकले हैं. जबकि 8 इंटरनेशनल विकेट भी उनके नाम है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जबरदस्त उत्साह, अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 300 फीसदी बढ़ा

virat kohli photo india vs west indies 2nd test Ind Vs Wi Virat Kohli Latest IND vs WI 2nd Test भारत बनाम वेस्टइंडीज virat kohli viral virat kohli news Indian Cricket team Virat Kohli Latest News Virat Kohli भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली
Advertisment
Advertisment