Advertisment

Team India: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया बारबाडोस से रवाना, इतने बजे भारत लैंड करेगी रोहित एंड कंपनी

Team India : टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने वाली टीम इंडिया भारत के लिए रवाना हो चुकी है. पूरी टीम 4 जुलाई को बारबाडोस से सीधे दिल्ली लैंड करेगी. उसके बाद मुंबई जाएगी.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Team India Return

Team India Return( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Team India Return: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद बारबाडोस में ही फंसी हुई थी. टीम इंडिया को चक्रवाती तूफान के चलते बारबाडोस में रुकना पड़ा था. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच 29 जून, शनिवार को बारबाडोस में खेला गया था. इसके बाद अगले ही दिन तूफान के चलते बारबाडोस का एयरपोर्ट बंद हो गया और वहां स्थितियां असाधारण हो गईं, लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल भारतीय टीम बीसीसीआई की स्पेशल फ्लाइट से भारत के रवाना हो चुकी है और वह जल्द ही घर वापस पहुंच जाएगी.

Advertisment

टीम इंडिया बारबाडोस से सीधे दिल्ली पहुंचेगी 

दरअसल ANI ने एक्स पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि टीम इंडिया को लेने के लिए स्पेशल फ्लाइट बारबाडोस पहुंच गई है. टीम इंडिया 4 जुलाई यानी सुबह 6 बजे दिल्ली लैंड करेगी. इसके साथ ही BCCI सचिव जय शाह ने यह भी फैसला किया है कि टीम इंडिया के साथ-साथ वहां फंसे पत्रकारों को भी इसी स्पेशल फ्लाइट से वापस लाया जाएगा. दरअसल, कई भारतीय पत्रकार बारबाडोस में टूर्नामेंट कवरेज के लिए गए थे, लेकिन तूफान की वजह से वहीं फंस गए. उनके फ्लाइट के टिकट भी कैंसिल हो गए थे.

Advertisment

टीम इंडिया के आगे का शेड्यूल का जल्द होगा ऐलान

भारत पहुंचकर भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी से मिलेगी. हालांकि PM Modi से टीम की मुलाकात कब और कहां होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. मीडियो रिपोर्ट में बताया गया कि टीम इंडिया खुली बस पर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मुंबई का दौरा कर सकती है. हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि जल्द ही इसका भी शेड्यूल बता दिया जाएगा.

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Virat Kohli Rohit Sharma sports hindi news cricket hindi news Barbados team india return from barbados Team India Return Team India Return Update Team India Return Latest Update
Advertisment
Advertisment