Advertisment

Amit Mishra: लड़की बिना इजाजत के मेरे रूम घुसी और फिर...,भारतीय क्रिकेटर का अनसुनी किस्सा

Amit Mishra Sexual Assault Case: साल 2015 में अमित मिश्रा पर हाथापाई और यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. अब इस मामले पर मिश्रा ने बहुत बड़ा खुलासा किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Amit Mishara

Amit Mishara ( Photo Credit : Social Media)

Amit Mishra Sexual Assault Case: भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा इस वक्त एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. मिश्रा का इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी इंटरव्यू में विराट कोहली से लेकर और कई क्रिकेटर्स के बारे में बात की है. वहीं इसी इंटरव्यू में उन्होंने साल 2015 में बेंगलुरु में हुई घटना का खुलासा किया. बता दें कि मिश्रा पर उस समय एक महिला के साथ यौन और शारीरिक उत्पीड़न और गाली-गलौज करने के आरोप लगे थे. हालांकि मिश्रा को 3 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया था, लेकिन उनका नाम मीडिया में काफी चर्चाओं में रहा था. अब भारत के इस लेग स्पिन गेंदबाज ने उस पूरे मामले पर खुलासा किया है.

Advertisment

क्या था मामला?

दरअसल, साल 2015 में भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा पर उनकी एक महिला दोस्त यौन उत्पीड़न और हाथापाई करने का आरोप लगाई थी. उस महिला ने आरोप लगाए कि होटल के कमरे में भारतीय क्रिकेटर ने उसके साथ गाली-गलौज और हाथापाई की कोशिश की है. अब मिश्रा ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है.

अमित मिश्रा ने कहा, "मैं उस लड़की को 2 साल से जानता था और वो मेरी दोस्त थी. वो बेंगलुरु की ही पहने वाली थी. लेकिन उसे गलत लोगों के साथ देखकर मैंने उससे बात करना बंद कर दिया था, लेकिन मुझे बार-बार फोन करके परेशान किया जा रहा था. मैं अपने दोस्त के साथ डिनर करके होटल में वापस लौटा तो पता चला कि वो लड़की बिना मेरी इजाजत मेरे कमरे में घुसी हुई है."

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने दी थी खूब गालियां, नवीन उल हक के पीछे ही पड़ गए थे, भारतीय स्पिनर ने किया खुलासा

भारतीय स्पिनर ने आगे बताया कि वो लड़की को अपने रूम में देख वो चौंक गए थे. उन्होंने आगे कहा, "मैंने सबसे पहला काम मैनेजर को फोन लगाने का किया. मैंने उस दिन मैनेजर को कॉल ना किया होता तो मेरा इस केस में फंसना तय था. मैनेजर से कहा कि सीसीटीवी कैमरा बंद नहीं करना है. मैनेजर आया तब लड़की को रूप से बाहर किया गया था.

लड़की ने जानबूझकर फंसाने की कोशिश की

Amit Mishara ने यह भी बताया कि वो लड़की बिना चाबी के उनके होटल रूप में कैसे घुसी थी. उन्होंने बताया, "वो लड़की शायद उस होटल में मेंबर रही होगी और शायद कुछ नए लोग भी होटल में काम करने आए थे. उसने लेडी प्रॉब्लम का हवाला दिया और बताया कि मेरे पति नीचे रह गए हैं, ऐसा कहकर उसने एक स्टाफ से कमरे का दरवाजा खुलवा लिया था."

Source : Sports Desk

amit mishra career Amit Mishara sexual case amit mishra controversy Amit Mishara cricket news in hindi sports news in hindi Cricket Controversies
Advertisment
Advertisment