Advertisment

INDvAUS : टीवी की गलती से टीम इंडिया नहीं ले पाई DRS, विराट कोहली बोले...

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी T20 में मैथ्यू वेड के खिलाफ डीआरएस को लेकर प्रसारणकर्ताओं की आलोचना की है. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर में टी नटराजन गेंदबाजी कर रहे थे.

author-image
Pankaj Mishra
एडिट
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli Indian captain ( Photo Credit : IANS)

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी T20 में मैथ्यू वेड के खिलाफ डीआरएस को लेकर प्रसारणकर्ताओं की आलोचना की है. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर में टी नटराजन गेंदबाजी कर रहे थे. नटराजन की गेंद मैथ्‍यू वेड के पैड पर लगी थी. अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने कुछ देर चर्चा के बाद अपील करने का फैसला किया और अंपायर ने डीआरएस का संकेत दिया. विराट कोहली ने डीआरएस लेने का फैसला उस समय किया जब 15 सेकंड की समय सीमा बीत चुकी थी. साथ ही इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले दिखाना शुरू हो गया था. अब चूंकि विराट कोहली ने समय से डीआरएस रिव्यू नहीं लिया था, इसलिए विराट कोहली का अनुरोध माना नहीं गया था. 

Advertisment

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि वह एलबीउब्ल्यू एक अजीब था, क्योंकि हम अभी भी चर्चा कर रहे थे कि गेंद लेग-साइड से नीचे जा रही है या नहीं और 15 सेकंड के समय-सीमा के भीतर उन्होंने स्क्रीन पर रीप्ले दिखाया. हमने रिव्यू के लिए जाने का फैसला किया, लेकिन अंपायर ने कहा कि उन्होंने स्क्रीन पर पहले ही रिप्ले दिखा दिया है. विराट कोहली ने कहा कि मैंने अंपायर रॉड टकर से चर्चा की कि क्या किया जा सकता है. लेकिन अंपायर ने कहा कि अब कुछ नहीं किया जा सकता है. यह टीवी की गलती थी. प्रबंधन के तौर पर हमारा मानना है कि इस तरह की गलतियां (देर से फैसला करना) शीर्ष स्तर पर नहीं की जा सकती हैं. किसी महत्वपूर्ण मैच में ऐसा करना महंगा पड़ सकता है. 

Source : IANS

DRS aus-vs-ind Virat Kohli ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment