Advertisment

Video: रन आउट होने के बाद बड़े भाई यूसुफ पर बुरी तरह चिल्ला पड़े इरफान पठान, फिर लुटाया प्यार

Irfan Pathan Yusuf Pathan: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के मुकाबले में रन आउट होने के कारण इरफान पठान अपने बड़े भाई युसुफ पठान पर काफी गुस्सा हो गए थे. लेकिन मैच के बाद इरफान ने युसुफ के प्रति प्यार जताया..

author-image
Roshni Singh
New Update
Irfan Pathan, Yusuf Pathan

Irfan Pathan, Yusuf Pathan( Photo Credit : Twitter)

Irfan Pathan Yusuf Pathan Fight: वर्ल्ड चैंपियंस लीग 2024 में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 54 रन से हराया, लेकिन इस बाद भी  भारतीय टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर लिया. इस मुकाबले में इंडिया चैंपियंस को जीत के लिए 211 रन बनाने थे, लेकिन जवाब में भारतीय प्लेयर्स सिर्फ 156 रन ही बना पाए. इस मुकाबले में एक समय इरफान पठान और युसुफ पठान दोनों भाई क्रीज पर थे, लेकिन तालमेल बिगड़ने के कारण इरफान रन आउट हो गए, जिससे इरफान अपने बड़े भाई पर जोर से चिल्ला पड़े थे, लेकिन इसके बाद एक और तस्वीर आई जिसमें इरफान अपने बड़े भाई के माथे को चूम रहे हैं और प्यार जता रहे हैं.

Advertisment

इस मैच के 19वां ओवर डेल स्टेन डाल रहे थे. वहीं सामने इरफान ने हवाई शॉट खेला, लेकिन जैक्स कैलिस ने उनका कैच लपक नहीं पाए. इस बीच पठान भाइयों ने एक रन भाग लिया था, लेकिन दूसरा रन भागने में युसुफ संकोच करते दिखे. ऐसे में इरफान आधी पिच तक भाग आए थे, लेकिन समय रहते क्री के अंदर नहीं लौट पाए. इसके बाद गुस्साए इरफान पठान युसुफ पर चिल्लाते दिखे.

चूंकि टीम इंडिया की सेमीफाइनल में जगह दांव पर लगी थी इसलिए इरफान को गुस्सा आया था. अगर अफ्रीका ज्यादा बड़े अंतर से जीत दर्ज करती तो बेहतर नेट रन-रेट के आधार पर सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाती और भारत बाहर हो जाता.

इरफान ने बड़े भाई के लिए जताया प्यार

इरफान के आउट होने के बाद युसुफ पठान ने उसी ओवर में एक चौका और एक छक्का जड़ा. उन्होंने 44 गेंद में 54 रनों की पारी खेलकर भारत बेहतर नेट रन-रेट के आधार पर सेमीफाइनल में एंट्री दिलाई. इसके बाद इरफान का गुस्सा भी शांत हो चुका था. इसलिए जब युसुफ डग आउट की तरफ वापस आए तो इरफान ने उनके माथे पर चूम कर बड़े भाई के लिए प्यार जताया.

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ के बाद रोहित शर्मा ने भी 5 करोड़ का बोनस लेने से किया इनकार! सामने आई बड़ी वजह

यह भी पढ़ें: 'हम बहुत जल्द लोगों को...,' हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा का वीडियो हुआ वायरल

Source : Sports Desk

irfan pathan got angry on yusuf pathan Irfan Pathan Yusuf Pathan video irfan pathan yusuf pathan irfan pathan World Championship of Legends Yusuf Pathan world championship of legends 2024
Advertisment
Advertisment