Advertisment

Irfan Pathan : एनिवर्सरी पर इरफान पठान ने शेयर किया प्यारा सा पोस्ट, खूबसूरत फोटो ने जीता फैंस का दिल

Irfan Pathan : एनिवर्सरी पर इरफान पठान ने शेयर किया प्यारा सा पोस्ट, खूबसूरत फोटो ने जीता फैंस का दिल

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
irfan pathan share anniversary post on social media

irfan pathan share anniversary post on social media( Photo Credit : Social Media)

Irfan Pathan : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान आज अपनी 8वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्यारा सा कैप्शन लिखा है और वाइफ सफा बेग के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की है. आपने इरफान को अक्सर उनकी वाइफ सफा की फोटोज पर्दे में शेयर करते देखा होगा, मगर इस बार उन्होंने सामने से फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

इरफान पठान ने शेयर किया पोस्ट

भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने आज 3 फरवरी को 8वीं एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा- आप एक हैं, लेकिन कई किरदार निभाती हैं. इस खूबसूरत सफर में आप मेरी मूड बूस्टर हैं, कॉमेडियन हैं, मुश्किल से बाहर निकालने वाली हैं, दोस्त हैं, मुझे कॉम्पटीशन देने वाली और मेरे बच्चों की मां हैं. मैं खुशनसीब हूं कि आप मेरी वाइफ हैं... आपको 8वीं एनिवर्सरी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

इस पोस्ट में कैप्शन के अलावा इरफान पठान ने अपनी वाइफ के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. असल में, ऐसा कम ही देखा जाता है जब सोशल मीडिया पर सफा बेग की तस्वीर हो. जहां तक इरफान के सोशल मीडिया की बात है, तो शायद ही उन्होंने इस तरह इससे पहले कभी वाइफ सफा की पूरी फोटो शेयर की है. वरना, ज्यादातर तस्वीरों में या तो सफा का चेहरा क्लीयर नहीं होता था और या फिर वह हिजाब में होती थीं.

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट के बेस्ट फ्रेंड ने किया कंफर्म

इरफान और सफा की लव स्टोरी

इरफान पठान की लव स्टोरी के बारे में कम लोग ही जानते हैं. इरफान और सफा की पहली मुलाकात 2014 में हुई थी और पहली ही नजर में इरफान सफा को दिल दे बैठे थे. लगभग 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने निकाह कर लिया. आपको बता दें, आपको बता दें, सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 में सऊदी अरब में हुआ था. जब सफा स्कूल में थीं, तभी से वह मॉडल बनना चाहती थीं. उनके मां-पापा ने बेटी साथ दिया और वह एक मॉडल बन गईं. 

Source : Sports Desk

irfan pathan irfan pathan share anniversary post on social media Irfan Pathan news in hindi Irfan Pathan wife photo safa baig photo Irfan Pathan Wife Safa Baig
Advertisment
Advertisment